रेपिस्ट को अलबामा में मिलेगी ऐसी सजा कि सुनकर खुश हो जाएंगे आप

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह अलबामा का है जहाँ बच्चों से रेप जैसे जघन्य कुकर्म करने वालों की अब शामत आने वाली है. जी हाँ, इस बार कुछ अच्छी खबर है और इसे सुनकर आपको आनंद आ जाएगा. जी दरअसल खबरों के मुताबिक़ अब रेपिस्ट को नपुंसक बनाने का इंजेक्शन दिया जाएगा, ताकि ये किसी मासूम की जिंदगी को तबाह न कर सकें.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ रेपिस्ट को नपुंसक बनाने का कानून अमेरिका के अलबामा सहित विभिन्न राज्यों में बनाया गया है और खासकर 13 साल से कम उम्र के बच्चों का रेप करने वाले अपराधियों को पेरोल पर रिहा करने से पहले अनिवार्य रूप से इंजेक्शन दिया जाएगा. वहीं इस इंजेक्शन के असर से अपराधी की यौन इच्छा कुछ दिनों तक के लिए समाप्त हो जाएगी और खबरों के मुताबिक़ वह जब तक सामान्य होगा, तब तक उसकी पेरोल अवधि खत्म हो जाएगी और उसे फिर से जेल जाना होगा.

आप सभी को बता दें कि अमेरिकी कानून के मुताबिक इंजेक्शन का खर्च पूरी तरह अपराधी को ही उठाना होगा और इंजेक्शन उसकी मर्जी से ही दिया जाएगा. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में डॉक्टरों ने कहा कि इस इंजेक्शन के असर से टेस्टोस्टिरोन के प्रॉडक्शन पर असर होता है और इस कारण से शख्स की यौन इच्छा प्रभावित होती है. वहीं अमेरिका के इस प्रभावी कानून को विभिन्न देश अपनाना चाहते हैं और यहां तक कि भारत में भी इसकी हिमायत बढ़ने लगी है.

बदमाशों ने बाबा पर किया कुल्हाड़ी और लाठी-डंडे से हमला, मौत

शराब पीकर घर लौटे बेटे को पिता ने टोका तो कैंची मार उतारा मौत के घाट

पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने मारी युवक को गोली

Related News