पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने मारी युवक को गोली
पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने मारी युवक को गोली
Share:

प्रतापगढ़ :  शहर के बसाड़ गांव में बुधवार भोर में करीब तीन बजे दुकान के पुराने विवाद के चलते युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंदसौर-प्रतापगढ़ मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। 

पहले महिला को बनाया हवस का शिकार और फिर कर दी हत्या

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात को रवींद्र तेली अपनी पत्नी तुलसी, बेटे रितिक और बेटी डॉली के साथ बसांड चौराहा स्थित दुकान पर सो रहा था। भोर में करीब तीन बजे किसी ने उस पर हमला कर दिया। हमलावर ने रवींद्र के सीने में गोली मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पत्नी तुलसी ने बताया की रवींद्र ने चार माह पहले सुलेमान नाम के व्यक्ति से डेढ लाख रुपए में दुकान खरीदी थी। इसके बाद से ही सुलेमान रविंद्र को धमका रहा था और वसूली कर रहा था। 

ट्रक से कुचलकर मोटर साइकिल सवार दो युवकों की मौत

प्रशासन ने संभाला मोर्चा 

इसी के साथ रविंद्र ने दुकान के नाम पर जब और पैसे देने से मना कर दिया तो सुलेमान ने रविंद्र को जान से मारने की धमकी दी थी। मृतक के परिवार के लोग सुलेमान पर ही हत्या के आरोप लगा रहे हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए वारदात के बाद से ही जिला अस्पताल में और बसाड़ गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। जिला अस्पताल में मौके पर एएसपी मोर्चा संभाले हुए हैं।

संदिग्धावस्था में विवाहिता ने लगाई फांसी

युवक ने देर रात लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

प्रेमिका ने किया शादी से इंकार तो कर दी हत्या और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -