VIDEO : सोती हुई बेटी को गोद में लेकर लंदन रवाना हुए अक्षय कुमार, ट्विंकल भी दिखीं साथ

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार और उनकी स्टाइलिश वाइफ ट्विंकल खन्ना अक्सर चर्चा में बने हुए रहते हैं. वहीं इनके दोनों बच्चे आरव और नितारा भी बेहद लोकप्रिय हैं. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों से अक्षय कुमार रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में जोर-शोर से बिजी चल रहे हैं और इस फिल्म के कुछ बिहाइंड द सीन विडियो और तस्वीरों में अक्षय कुमार की व्यस्तता का प्रमाण भी मिलता रहता है.

बता दें कि अब इन सब बातों के बीच अक्षय अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए हाल ही में वाइफ ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा के साथ मुबंई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ही और खबरों की मानें तो ये फैमली लंदन वेकेशन के लिए कल रात निकली है. 

मुबंई एयरपोर्ट से हाल ही में सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि डैडी अक्षय कुमार बेटी नितारा की कितनी देखकर भाल कर रहे हैं और वीडियो में नितारा अपने डैडी की गोद में उनके कंधों पर सिर रखकर सोई हुई नजर आ रही है. साथ ही बता दें कि इस वीडियो में  ट्विंकल खन्ना भी नजर आ रही हैं. ख़ास बात यह है कि अक्षय और ट्विंकल आए दिन अपने बच्चों संग काफी समय बिताते हैं. 

Midnight Delhi : ब्लेडमैन के किरदार के लिए असली पुलिस से मिलेंगे अंशुमान झा

बॉलीवुड छोड़ने को लेकर ज़ायरा ने किया एक और ट्वीट

जायरा ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, क्या करेगी आख़िरी फिल्म का प्रमोशन ?

Judgemental Hai Kya Trailer : देखें कंगना-राजकुमार की फिल्म का मोशन पोस्टर, आज आएगा ट्रेलर

Related News