जायरा ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, क्या करेगी आख़िरी फिल्म का प्रमोशन ?
जायरा ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, क्या करेगी आख़िरी फिल्म का प्रमोशन ?
Share:

बॉलीवुड अदाकरा जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले की सराहना भी हो रही है और कई लोग इसके खिलाफ भी है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि जायरा आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रिंयका चोपड़ा के साथ काम करती नजर आएंगी. जिसके शूटिंग बीते दिनों हे खत्म हो चुकी है. लेकिन अब सवाल यह उठ रहा है कि जायरा अपनी इस आखिर फिल्म का प्रमोशन करेगी या नहीं ?

रविवार को इंस्टाग्राम अकाउंट से एक लेटर पोस्ट कर जायरा ने बॉलीवुड से संन्यास की घोषणा कर दी थी और लिखा कि वह अब फिल्मी दुनिया को अलविदा कह रही हैं. अभिनय छोड़ने के पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि ये उन्हें अल्लाह के रास्ते पर चलने में दिक्कत देता है.

फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के बाद जायरा प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काइ इस पिंक से बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने वाली हैं. लेकिन, फैन्स के लिए बुरी खबर ये है कि फिल्म की रिलीज से पहले ही जायरा द्वारा सिनेमा से सन्यास लेने का ऐलान कर दिया है और अब हर कोई जानना चाह रहा है कि जायरा अपनी फिल्म स्काई इज पिंक का प्रमोशन करेंगी क्या? जायरा ने अपने लेटर में लिखा है कि ये पेशा उन्हें अल्लाह के रास्ते पर चलने से रोकता है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह अपनी फिल्म द स्काइ इज पिंक का प्रमोशन करती है या नहीं ?

 

सोनम कपूर का 'मसकली' भी होगा रीमेक, इस फिल्म में होगा रिलीज़

शमा सिकंदर ने लूट ली महफ़िल, इस फिल्म की स्क्रीनिंग में आई नजर

जायरा ने छोड़ा बॉलीवुड, तो तस्लीमा बोलीं- 'बेवकूफी'

मलाल : शिव और आस्था के प्यार का कायल हुआ हर कोई, टाइटल ट्रैक रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -