अक्षय कुमार ने रोहित शेट्टी के साथ की हाथापाई, बीच बचाव की जगह बना वीडियों

अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी  के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे. अक्षय इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं इसी बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो मे अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच हाथापाई होती दिखाई दे रही है. सूर्यवंशी के सेट पर दोनों आपस में भीड़ गए, वहीं कैटरीना कैफ ने इनकी लड़ाई का ये वीडियो शूट कर लिया. रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की लड़ाई इतनी बढ़ गई की बीच बचाव के लिए पुलिस तक को आना पड़ा.  

इस लोकप्रिय योग गुरू पर कई महिलाओं ने लगाए यौन शोषण के आरोप, नेटफ्लिक्स पर देखे सारा सच

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसके देखने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं. खैर आपको बता दें अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच हो रही ये लड़ाई कोई गंभीर नहीं हैं शूटिंग के बाद मजे करते फिल्म की पूरी कास्ट नजर आ रही है. इस मजेदार वीडियो को आप भी गंभीरता से ना लें. सूर्यवंशी फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ रोमांस करती नजर आएंगी. अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा है, ‘ब्रेकिंग न्यूज- एक ऐसा झगड़ा, जो आपका दिन बना सकता है.’

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने जमकर की पार्टी, फैंस नजारे देखकर हुए हैरान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रोहित शेट्टी और करण जौहर फिल्म सूर्यवंशी को प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये एक्शन ड्रामा फिल्म है. रोहित शेट्टी की पिछली रिलीज फिल्म सिंबा थी जिसमें रणवीर सिंह नजर आए थे वहीं अब फिल्म सूर्यवंशी में जहां लीड रोल में अक्षय कुमार नजर आएंगे तो वहीं अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी फिल्म में केमियो रोल देखने को मिलेगा.  

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का नया पोस्टर रिलीज, 10 जनवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

सलमान खान ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, फिल्म दबंग 3 में डायलॉग बोलने का सुनहरा मौका

सलमान ख़ान को टक्कर देने के लिए रणदीप हुड्डा कर रहे कड़ी मेहनत, पैरो पर उठाया भारी वजन

 

Related News