अपने फैन के मुरीद हुए अक्षय कुमार, बांधे तारीफों के पूल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने फैंस की तारीफ़ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अगर उन्हें कुछ अच्छा लगता है तो वह खुलकर बोलते हैं। अब हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल हाल ही में एक्टर अपने एक फैन के मुरीद हो गए हैं। आप देख सकते हैं अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपने एक फैन की तारीफ की है। जी दरअसल, इस फैन ने अभिनेता के हैंडस्टेंड वीडियो को देखकर खुद बहुत अच्छी कोशिश की है, इसी कोशिश को देखकर एक्टर ने उसकी तारीफ की है।

आप देख सकते हैं अक्षय कुमार के एक फैन अरमान खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह उल्टे होकर हाथों के बल चलता दिख रहा है। इसी के साथ अरमान खान ने लिखा है, ''मेरा पहला हैंडस्टैंड वीडियो साल 2018 में बनाया गया था। जब मैंने पहली बार अक्षय कुमार को हैंडस्टैंड करते देखा था। मैंने दिन रात सीखा और आखिरकार कई दिनों बाद मैंने एक नया वीडियो बनाया।'' यह देखने के बाद अक्षय कुमार ने उसके वीडियो को रिट्वीट किया और फैन को शानदार अंदाज में जवाब भी दिया।

अक्षय ने अपने फैन की तारीफ करते हुए लिखा है कि ''गुड गोइंग अरमान! ये जानकर खुशी हुई कि आप प्रयास करते रहे और ये एक बहुत अच्छा उदाहरण है प्रैक्टिस से परफेक्ट बनने का।'' वैसे अब अक्षय कुमार का ये रिप्लाई तेजी से सोशल मीडिया पर छा रहा है और लोग तेजी से अक्षय की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। अब अक्षय के फैंस हमेशा की तरह से एक बार फिर से उनके अंदाज के दीवाने हो गए हैं। काम के बारे में बात करें तो अक्षय कुमार के पास इस वक्त फिल्मों की लाइन लगी हुई है। उनके पास ‘सूर्यवंशी’, ‘अतरंगी रे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’, ‘रामसेतु’ और ‘बेल बॉटम’ जैसी फिल्में हैं। अब जल्द ही उनकी फ़िल्में एक के बाद एक फ्लोर पर धमाल मचाएंगी।

पीएम मोदी की आलोचना करने वाले पोस्टर चिपकाने पर 25 लोगों को किया गिरफ्तार

मंगलुरु में हुआ बड़ा हादसा, अचानक पलटी नाव, 9 लोगों का जीवन लगा दांव पर

यहाँ महिलाएं कर रहीं हैं 'कोरोना माई' की पूजा

Related News