शाहिद कपूर के बाद अब अक्षय और करीना भी देने वाले हैं GOOD NEWS

बॉलीवुड डैशिंग स्टार शाहिद कपूर बुधवार को ही अपने बेटे के पापा बने हैं. शाहिद की पत्नी मीरा ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया हैं. शाहिद और मीरा के दूसरे बच्चे के जन्म के बाद से ही उनके फैंस भी काफी ज्यादा खुश हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि शाहिद के बाद अब बॉलीवुड के दो और सुपरस्टार गुड न्यूज़ देने वाले हैं. ये सुपरस्टार है अक्षय कुमार और करीना कपूर.

अब अगर आप भी ये ही सोच रहे हैं कि करीना प्रेग्नेंट हैं या अक्षय कुमार तीसरी बार फिर पापा बनने वाले हैं? तो हम आपको बता दें ऐसा कुछ नहीं है. दरअसल करीना जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली हैं. अभी-अभी जो खबर मिली है वो ये है कि इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएँगे. इस जोड़ी को करण जौहर पेश करने वाले हैं.

एक और गुड न्यूज़ ये है कि मशहूर असिस्टेंट डायरेक्टर राज मेहता इस फिल्म के जरिए डायरेक्शन के मैदान में उतर रहे हैं. राज इससे पहले 'बद्रीनाथ की दुलहनिया' और 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर नजर आए हैं. करीना और अक्षय की जोड़ी पहले भी कई फिल्मों में साथ देखी जा चुकी हैं और इस फिल्म के जरिए ये जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आने वाली हैं. खैर अब तो फैंस को जल्द ही ये फिल्म रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

कभी वेटर था ये सुपरस्टार, कई हसीनाओं को कर चुका है डेट

फिल्म रिलीज से पहले इस कदर हॉटनेस बिखेर रही है यह अभिनेत्री

कंगना के साथ हुआ बड़ा हादसा,खून से लथपथ आईं नजर!!

Related News