फिल्म रिलीज से पहले इस कदर हॉटनेस बिखेर रही है यह अभिनेत्री
फिल्म रिलीज से पहले इस कदर हॉटनेस बिखेर रही है यह अभिनेत्री
Share:

'प्रेम या पहेली चंद्रकांता' में चंद्रकांता के किरदार में नजर आईं कृतिका कमरा ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है जो बहुत आकर्षक नजर आ रहीं हैं. कृतिका कमरा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. आप सभी को बता दें कि कृतिका कमरा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस को मैसेज कर हिना के बॉयफ्रेंड ने कही ऐसी बात

जी हाँ, कृतिका कमरा ने फिल्मों में एंट्री ले ली है और वह जल्द ही फिल्म 'मित्रों' में नजर आने वाली है इस फिल्म में उनके साथ जैकी भगनानी है जो एक बहुत अच्छे अभिनेता है. कृतिका कमरा ने आज जो तस्वीरें शेयर की है उन्हें शेयर कर उन्होंने लिखा है स्काई ब्लू ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है #Mitron #6daystogo Outfit - @babitamalkani Jewellery - @kohar_jewellery Styled by @aditiagrawal12 @aasthasharmaMake-up and Hair by @krishnakami

आपको बता दें कि कृतिका कुछ समय पहले ही अपनी पिंक बिकिनी वाली तस्वीयं को लेकर सुर्ख़ियों में आईं थीं और उन तस्वीरों के कारण उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा था. कृतिका बहुत ही हॉट हैं लेकिन रियल लाइफ में ही उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाई है वह शोज में कभी हॉट नहीं नजर आईं. कृतिका ने अब फिल्मों में एंट्री की है और फिल्मों में वह हॉट और बोल्ड अवतार में ही नजर आने वाली हैं. फिलहाल वह अपनी इन तस्वीरों के कारण और बॉलीवुड डेब्यूट के कारण सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं.

Mitron Trailer : 'मित्रों' एक साथ लेकर आये कॉमेडी, ड्रामा और सस्पेंस की भरमार

टीवी अपडेट्स

इस पाकिस्तानी सिंगर पर भड़की लता ताई

2018 में इन टीवी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में रखा कदम

इस संस्कारी टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -