क्या आपने देखी बॉलीवुड की यह क्यूट फैमेली

बॉलीवुड के 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की सफलता के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो कि एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 2.0 के कारण सुर्खियों में बने हुए है. अक्षय कुमार की इस फिल्म में हमे रजनीकांत व अक्षय कुमार का दमदार रूप नजर आने वाला है. वैसे भी देखा जाए तो अभी फिलहाल देशभर में अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' गुणगान हो रहा है. अब बात कर ली अक्षय कुमार व रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 के बारे में तो जनाब अभी हाल ही में इस फिल्म का एक मेकिंग वीडियो भी रिलीज हुआ है जिसको खासा पसंद भी किया जा रहा है.

इस फिल्म के पोस्टर को आपने देखा ही होगा. और अगर बात बॉलीवुड की सबसे क्यूट फैमिली की हो या क्यूट और हॉट कपल की. अक्षय और ट्विंकल इस दौड़ में सबको पीछे छोड़ देते हैं. यकीन नहीं होता तो इन फोटोज को देखिए... इस कपल की केमिस्ट्री सबसे अलग और खास नजर आती है. कई इंटरव्यूज़ में अक्षय कह भी चुके हैं कि उनका रिश्ता वक्त के साथ और गहरा हुआ है.

वहीं मिस फनी बोन्स के नाम से मशहूर ट्विंकल की तो बात ही निराली है. देखिए, इनका सॉलिड बॉन्ड इन फोटोज़ में भी झलक रहा है...कुछ इस अंदाज में अक्षय और ट्विंकल ने बेटे आरव दी जन्मदिन की बधाई.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राजेश खन्ना की तरह बनना चाहते थे टॉम आल्टर...

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

Related News