एक्शन मोड में दिखाई दिए अक्षय और टाइगर

खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जबरदस्त जोड़ी का फैंस काफी लंबे वक़्त से प्रतीक्षा भी की जा रही है। अब इन दोनों की मोस्ट 'अवेटिड मूवी बड़े मियां छोटे मियां ' मूवी की शूटिंग का मुहुर्त कल शाम यशराज स्टूडियोज में पूरा हो चुका है। इस मूवी का डायरेक्शन अली अब्बास जफर करने वाले है। वहीं निर्माता वाशू भगनानी के साथ अक्षय कुमार का यह चौथा प्रोजेक्ट है।

'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग हुई शुरु: खबरों का कहना है कि पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म‘बड़े मियां छोटे मियां'एक एक्शन-थ्रिलर मूवी है, इसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ की अहम् भूमिका है। इस फिल्म में मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम भूमिका है, जिसकी शूटिंग अब शुरू कर दी गई है। खबरों का कहना है कि अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन फोटोज भी साझा की है। पहली तस्वीर में वह टाइगर श्रॉफ के साथ मस्ती के साथ एक्शन स्टाइल में पोज देते हुए दिखाई दे रहे है। दूसरी तस्वीर में उनके साथ टाइगर श्रॉफ, जैकी भगनानी और अली अब्बास जफर नजर आ रहे हैं।

तीसरी तस्वीर में फिल्म‘बड़े मियां छोटे मियां'का क्लैपबोडर् दिखाई दे रहे है और उस पर मुहूर्त लिखा है। अक्षय कुमार ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है,‘बड़े मियां छोटे मियां को शुरू करने के लिए मैं सबसे अधिक उत्साहित हूं। मेरे छोटे टाइगर श्रॉफ ने मेरे जोश को और बढ़ाया जा चुका है। छोटे तुम्हे शूटिंग के दौरान याद रखना चाहिए कि जिस साल तुम पैदा हुए थे उस वर्ष  मैंने अपना करियर शुरू किया था।‘ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां क्रिसमस 2023 के अवसर पर पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की जाएगी।

 

आखिर किस वजह से फैंस को पसंद आ रही है अक्षय और इमरान की ये फिल्म

'दोस्ताना 2' से बाहर होने पर आया कार्तिक का बड़ा बयान, कह डाली ये बात

इस टीवी शो में कार्तिक ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

Related News