इस टीवी शो में कार्तिक ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा
इस टीवी शो में कार्तिक ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी दिलचस्प मूवीज के लाइनअप होने के कारण से चर्चाओं का विषय बने हुए है। जल्दी ही फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन अपनी मूवी शहजादा लेकर थियेटर में रिलीज की जाने वाली है। इस दौरान कार्तिक आर्यन ने जाने-माने न्यूज एंकर रजत शर्मा के चैट शो आप की अदालत में भाग लिया था। जहां मूवी स्टार ने कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया था। कार्तिक आर्यन ने इस बीच कबूला कि एक्टर ने एक मूवी के लिए 20 करोड़ रुपये वसूले थे। मूवी स्टार ने इस चैट शो में खुलासा किया कि लॉकडाउन के बीच 10 दिनों की शूटिंग के लिए 20 करोड़ रुपये लिए थे। ये मूवी धमाका थी।

कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस पर तोड़ दी चुप्पी: कार्तिक आर्यन ने इस दौरान बोला है कि ये फिल्म 10 दिनों में शूट भी हुई थी। जोकि एक कमरे में शूट हुई थी। इसके लिए अभिनेता को 20 करोड़ रुपये मिले थे। एक्टर ने बोला है कि मगर वो अपने निर्माताओं का पैसा डबल कर देते हैं इसलिए उन्हें नहीं लगता कि वो ओवरपेड हैं। दिलचस्प बात ये है कि फिल्म स्टार को पहली मूवी (प्यार का पंचनामा) के लिए महज 1.25 लाख रुपये मिले थे।

कार्तिक आर्यन ने खुद को बताया शहजादा: खबरों का कहना है कि अपनी तुलना इंडस्ट्री के बड़े सितारों से होने पर कार्तिक आर्यन ने इस बारें में बोला है कि मगर इंडस्ट्री में सिर्फ एक शहजादा है। एक्टर ने कहा है कि वो अपने आप को लेकर न सिर्फ कॉन्फिडेंट हैं। बल्कि वो दर्शकों का प्यार पाने के लिए काफी ऑब्सेस्ड हैं। इसलिए वो लगातार खुद पर मेहनत भी कर रहे है।

43 साल पहले आज ही ऋषि कपूर ने नीतू सिंह से की थी शादी, ऐसे शुरु हुई थी लव स्टोरी

इस हफ्ते भी बॉलीवुड फिल्मों का रहा बंटाधार, इस साउथ सुपरस्टार के आगे नहीं टिकी 'कुत्ते'

कंगना रनौत ने किया हैरतअंगेज खुलासा, फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -