'दोस्ताना 2' से बाहर होने पर आया कार्तिक का बड़ा बयान, कह डाली ये बात
'दोस्ताना 2' से बाहर होने पर आया कार्तिक का बड़ा बयान, कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता  कार्तिक आर्यन (Karitk Aaryan) और करण जौहर (Karan Johar) एक साथ मिलकर मूवी दोस्ताना 2 की तैयारी कर रहे थे। जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन स्टारर इस मूवी की शूटिंग भी शुरू की जा चुकी थी। मूवी की शूटिंग के कुछ शिड्यूल पूरे भी हो गए थे। बाद में अचानक करण जौहर ने सोशल मीडिया पर बड़ी घोषणा करते हुए मूवी स्टार कार्तिक आर्यन को अपनी इस मूवी से बाहर कर दिया। साथ ही करण जौहर ने कार्तिक आर्यन पर अनप्रोफेशनल होने का भी इल्जाम  मढ़ दिया था। यही नहीं, कुछ इंटरव्यूज में करण जौहर ने बिना कार्तिक आर्यन का नाम लिए ये भी कहा था कि 1.25 लाख रुपये कमाने वाले नए-नए स्टार्स 20 करोड़ रुपये की मांग करते थे। जो उन्हें शॉक कर देता है। जबकि वो 5 करोड़ रुपये की ओपनिंग भी नहीं सुनिश्चित कर पाते।

करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को किया था दोस्ताना 2 से बाहर: खबरों का कहना है कि करण जौहर ने खुलकर सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की बुराई भी करना शुरू कर दी थी। हालांकि खुद कार्तिक आर्यन ने कभी इस बात का खुलासा नहीं किया कि उन्हें फिल्ममेकर ने रातों-रात अपनी फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर किस लिए कर दिया। अब जब कार्तिक आर्यन TV के जाने-माने पत्रकार रजत शर्मा के चैट शो आप की अदालत में आए तो उन्होंने इन रिपोर्ट्स पर चुप्पी तक तोड़ दी थी। कार्तिक आर्यन से जब रजत शर्मा ने पूछा कि करण जौहर ने उन्हें अपनी फिल्म से क्यों निकाला। 

इस पर कार्तिक आर्यन ने इस बारें में बोला है कि , 'सर ऐसा कभी-कभी हो जाता है। मैनें इस बारे में अभी तक बात भी नहीं की है। मैं मानता हूं जो मेरी मम्मी ने भी सीखाया है जो हमारे संस्कार भी हैं। कि कभी बड़े छोटों के बीच कुछ तकरार देखने के लिए मिल ही जाती है तो छोटे बोलते नहीं है। तो मैं भी इसे ही फॉलो करता हूं। मैंने इस बारे में आज तक नहीं बोला है न मैं बात करना चाहूंगा इस बारे में।'

अब रिलीज के पहले भी आप देख सकेंगे शाहरुख़ खान की फिल्म पठान

फैंस को भा गया अक्षय और इमरान की फिल्म का ट्रेलर, कर रहे है लगातार तारीफ

इस दिन आएगा भोला का नया टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -