इवेंट में देर से पहुंची अक्षरा सिंह तो भड़क गए लोग, की जमकर तोड़फोड़

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह एक इवेंट में देर से पहुंचीं तो दर्शकों ने हंगामा मचा दिया। दरअसल अक्षरा सिंह को झारखंड मुक्ति मोर्चा की तरफ से आयोजित खतियानी जोहार यात्रा समारोह में परफॉर्म करना था, मगर उनके लेट होने के चलते इस परफॉर्मेंस को सीएम के आने से पहले नहीं करवाया जा सका। सीएम के जाने के पश्चात् जब इस सांस्कृतिक समारोह को आरम्भ किया गया तो लोग भड़क गए।

वही लोगों ने स्टेज के नजदीक पहुंचने का प्रयास आरम्भ कर दिया जिसमें न केवल कई लोग घायल हुए बल्कि सिचुएशन को कंट्रोल में लाने के लिए पुलिस को लाठाचार्ज भी करना पड़ा। इस भगदड़ में न केवल लोगों को चोट लगी बल्कि ढेरों कुर्सियां भी टूटीं। हालात बिगड़ते देखकर अक्षरा सिंह के समारोह को भी तुरंत ही रोक दिया गया तथा अक्षरा सिंह बिना परफॉर्म किए ही लौट गईं।

तत्पश्चात, लोगों का गुस्सा और भड़क गया तथा फिर उन्होंने पंडाल और वहां पर उपस्थित बाकी चीजों को निशाना बनाना आरम्भ कर दिया। जमकर तोड़फोड़ हुई तथा लोगों ने जमकर हूटिंग की। घटनास्थल से अक्षरा सिंह को भी जैसे-तैसे निकाला गया। बता दें कि भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी फिल्मों और गानों के लिए ख़बरों में रहती हैं। बता दें कि जिस इवेंट में अक्षरा सिंह देरी से पहुंचीं वहां पर भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय, झारखंड स्टार कुणाल तिवारी, गायिका ममता राउत, गायिका अमृता दीक्षित तथा गायिका पायल बनारसी ने भी परफॉर्मेंस दी थी। मगर उस समय भी भीड़ हो-हल्ला करती रही थी जिसके चलते कई बार समारोह को रोकना पड़ा था। मगर अक्षरा के लेट आने पर हालात और भी बिगड़ गए।

'प्रेग्नेंसी में शारीरिक संबंध बनाना...', इस एक्ट्रेस के दावे पर भड़के लोग

'मुझे पैनिक अटैक्स आने लगे...', पंजाब की ऐश्वर्या राय ने किए हैरतंअगेज खुलासे

शहनाज गिल ने कर दी ऐसी हरकत कि लोगों ने कर दिया ट्रोल, देंखे ये VIDEO

Related News