आजमगढ़ में प्रस्तावित अखिलेश यादव की चारों सभाएं निरस्त

आजमगढ़ : चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आजमगढ़ में प्रस्तावित अखिलेश यादव की चारों सभाएं निरस्त कर दी गई हैं। सपा का आरोप है कि सत्तारूढ़ दल के दबाव में आजमगढ़ जिला प्रशासन लोकसभा चुनाव रद्द करने का बहाना ढूढ़ रहा है। बता दें आज पांचवे चरण के चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है.

केजरीवाल के लिए किया था अभद्र शब्द का इस्तेमाल, चुनाव आयोग ने भाजपा नेता को भेजा नोटिस

सपा ने लगाया बड़ा आरोप  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आजमगढ़ के सपा जिलाध्यक्ष ने कहा, सभी जानते हैं कि आजमगढ़ गठबंधन का अजेय गढ़ है। हार की हताशा में सत्ता के दबाव में निर्वाचन से जुड़ी संस्थाओं, खासतौर से जिला प्रशासन तकनीकी दृष्टि से चुनाव को रद्द करने का बहाना ढूंढ रहा है। इसीलिए प्रचार समाप्त होने में दो दिन शेष रहते चुनाव मद में होने वाले खर्च की पूर्व निर्धारित दरों को संशोधित कर दिया गया है।

गठबंधन प्रत्याशी बोले - चूहों से EVM को खतरा, जिलाधिकारी ने किया इंकार

इस कारण रद्द हुई सभा 

बताया जा रहा है सत्ता व प्रशासन की दुरभि संधि की आशंका के चलते 10 मई को सपा अध्यक्ष व लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश यादव के आजमगढ़ में प्रस्तावित जनसभाओं को निरस्त कर दिया गया है। गौरतलब है कि अखिलेश यादव को सगड़ी, आजमगढ़ सदर, गोपालपुर, व मेहनगर विधानसभा क्षेत्रों में एक-एक सभा करनी थी। मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि चुनाव खर्च की दरों में संशोधन जिला निर्वाचन अधिकारी के अधिकार क्षेत्र का विषय है।

राहुल गाँधी का पीएम मोदी पर तंज, कहा मेरे पिता के बारे में बात कीजिए लेकिन...

सत्यपाल मालिक का बड़ा बयान, कहा- शुरू में भ्रष्ट नहीं थे राजीव गाँधी लेकिन फिर...

गुरदासपुर में कसरत करते नज़र आए सनी देओल, पिता धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो

Related News