राहुल गाँधी का पीएम मोदी पर तंज, कहा मेरे पिता के बारे में बात कीजिए लेकिन...
राहुल गाँधी का पीएम मोदी पर तंज, कहा मेरे पिता के बारे में बात कीजिए लेकिन...
Share:

चंडीगढ़: पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा दिवंगत पूर्व पीएम राजीव गांधी को 'भ्रष्टाचारी नंबर वन' वाला बयान देने के बाद कांग्रेस और भाजपा में जुबानी जंग और तल्ख़ होती जा रही है। हरियाणा के सिरसा में चुनावी रैली को सम्बोधित करने के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी को इस मुद्दे को लेकर हमला बोला है। 

अपने पिता और पूर्व पीएम राजीव गांधी पर दिए गए पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए राहुल ने कहा कि, 'आपको राजीव गांधी के बारे में चर्चा करनी है कीजिए, मेरी बात करनी है कीजिए...दिल खोलकर कीजिए लेकिन लोगों को यह भी तो समझा दीजिए कि आपने राफेल लड़ाकू विमान सौदे में क्या किया और क्या नहीं किया।' वहीं, भाजपा भी इस मसले पर फिर प्रहार करने से बिल्कुल नहीं चूकी। केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि राजीव गांधी इस देश के पीएम थे, हम सबको यह पता है, दुर्भाग्य से उनकी हत्या कर दी गई थी। 

निर्मला सीतारमण ने कहा है कि उनकी हत्या का यह मतलब नहीं कि हम उनकी सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार पर चर्चा ही नहीं करें। सिरसा में पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी को उनके वादों को लेकर भी घेरा। राहुल ने कहा कि, 'मेरे पिता और मेरे बारे में आपको जो भी कहना है आप कहिए, लेकिन राफेल और 2 करोड़ रोजगार के मुद्दों पर भी तो जवाब दीजिए। हमारे नौजवानों को बताइए कि आपके 2 करोड़ रोजगार के चुनावी वादे का क्या किया गया।' 

तेजस्वी यादव का गंभीर आरोप, कहा- अगर भाजपा सत्ता में आई तो ख़त्म कर देगी आरक्षण

कांग्रेस पर हमलावर हुए पीएम मोदी, कहा - 2004 से 2014 तक ऐसा कोई क्षेत्र नहीं था जिसमे घोटाले नहीं हुए

अखिलेश- माया ने सिर्फ गरीबों की बातें की हैं, उनका भला कभी नहीं किया - अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -