केजरीवाल के लिए किया था अभद्र शब्द का इस्तेमाल, चुनाव आयोग ने भाजपा नेता को भेजा नोटिस
केजरीवाल के लिए किया था अभद्र शब्द का इस्तेमाल, चुनाव आयोग ने भाजपा नेता को भेजा नोटिस
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप)  के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हिंदी में कथित रूप से एक अभद्र शब्द का प्रयोग करने के आरोप में दिल्ली चुनाव आयोग ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दक्षिण दिल्ली के प्रत्याशी रमेश बिधूडी को नोटिस भेजा है . राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के महरौली क्षेत्र में सात मई को एक जनसभा का आयोजन किया गया था . इसमें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के साथ बिधूड़ी भी उपस्थित थे .

रैली को संबोधित करते हुए बिधूड़ी ने आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया के खिलाफ हिंदी में एक अभद्र शब्द का प्रयोग किया था और उन पर जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के विरुद्ध राष्ट्रद्रोह के मामले में अभियोजन को रोकने का अरोप लगाया . दक्षिण दिल्ली से आप प्रत्याशी राघव चड्ढा ने दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी के सामने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी . जिसके बाद बिधूड़ी को नोटिस भेजा गया था .

भाजपा नेता बिधूड़ी को इस संबंध में दस मई तक जवाब देने के लिए कहा गया है . इस लोकसभा सीट पर भाजपा और आप के साथ ही कांग्रेस के विजेंदर सिंह खड़े हुए है, जिस वजह से इस सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है. आपको बता दें कि दिल्ली में 12 मई को वोट डाले जाएंगे.

तेजस्वी यादव का गंभीर आरोप, कहा- अगर भाजपा सत्ता में आई तो ख़त्म कर देगी आरक्षण

कांग्रेस पर हमलावर हुए पीएम मोदी, कहा - 2004 से 2014 तक ऐसा कोई क्षेत्र नहीं था जिसमे घोटाले नहीं हुए

अखिलेश- माया ने सिर्फ गरीबों की बातें की हैं, उनका भला कभी नहीं किया - अमित शाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -