गुरदासपुर में कसरत करते नज़र आए सनी देओल, पिता धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो
गुरदासपुर में कसरत करते नज़र आए सनी देओल, पिता धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो
Share:

गुरदासपुर: गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और अभिनेता सनी देओल चुनाव प्रचार की व्यस्तता के बाद भी अपने जिम रूटीन के लिए समय निकाल रहे हैं। गुरुवार को उनके पिता और दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र ने ट्विटर पर 62 वर्षीय सनी का एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वे सुबह कसरत करते नज़र आ रहे हैं। चिड़ियों की चहचहाहट के बीच एक्सरसाइज करते बेटे की वीडियो के कैप्शन में धर्मेद्र ने लिखा है, "लव यू मेरे सत्यवादी बेटे। नेक बंदे हो मालिक के तुम। जीते रहो"

सनी देओल ने अपने जिम को मुंबई से गुरदासपुर ट्रांसफर करा लिया है, ताकि वह जनता के बीच में रह सके। सनी देओल का गुरदासपुर से कोई सीधा रिश्ता नहीं है। हालांकि, उनके पिता धर्मेद्र पंजाब के पास स्थित औद्योगिक शहर सहनेवाल के मूल निवासी हैं। वह जाट सिख हैं। सनी कांग्रेस के पदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ के विरुद्ध खड़े हैं। जाखड़ ने 1।92 लाख वोटों के अंतर से अक्टूबर 2017 के चुनाव में जीत दर्ज की थी। पंजाब में 19 मई को वोटिंग होगी।

गुरदासपुर में भाजपा के सनी देओल, कांग्रेस के बलराम जाखड़ और आप के पीटर मसीह और पीडीए के लालचंद के बीच चतुष्कोणीय मुकाबला है। 1998 में पहली बार भाजपा ने इस सीट पर जीत दर्ज की थी। यह विजयश्री दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना ने दिलाई थी। खन्ना ने 1999, 2004 और 2014 में इस सीट पर जीत दर्ज की थी।

 

तेजस्वी यादव का गंभीर आरोप, कहा- अगर भाजपा सत्ता में आई तो ख़त्म कर देगी आरक्षण

कांग्रेस पर हमलावर हुए पीएम मोदी, कहा - 2004 से 2014 तक ऐसा कोई क्षेत्र नहीं था जिसमे घोटाले नहीं हुए

अखिलेश- माया ने सिर्फ गरीबों की बातें की हैं, उनका भला कभी नहीं किया - अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -