अखिलेश ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा - ये 180 डिग्री प्रधानमंत्री, मार लेते हैं पलटी

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती के बाद अब समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने भी रविवार को पीएम मोदी पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा है कि पीएम मोदी की भाषा इसलिए बदल गई है क्योंकि लोकसभा चुनाव के अब तक हुए चार चरणों के मतदान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पिछड़ चुकी है.

अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा अब लोगों को भ्रमित कर रही है और हम भाजपा को बता दें कि सपा-बसपा-रालोद मिलकर अगली सरकार और प्रधानमंत्री का निर्णय करेंगे. अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा और पीएम मोदी लोगों को भ्रमित न करें. ये 180 डिग्री प्रधानमंत्री हैं और जो बात करते हैं उससे पलट जाते हैं. उनकी गिनती बिगड़ गई है और इसलिए ये चुनाव के दौरान भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई का सहारा लेकर धमकाना चाह रहे हैं. 

अखिलेश ने कहा कि सीएम योगी का बोलना हमें अच्छा लग रहा है क्योंकि उसी से हमारा वोट बढ़ रहा है, उनकी बातों से समझ में आ रहा है कि भाजपा जाने वाली है और सपा-बसपा-रालोद गठबंधन की सरकार बनने वाली है. इससे पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी रविवार को भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि देश का अगला पीएम कौन बनेगा, पीएम मोदी को इसकी चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: साध्वी प्रज्ञा का बैन समाप्त, आज से शुरू करेंगी चुनाव प्रचार

अब रेलवे कोच में होगा मतदान, जानिए क्या है इसका कारण

पीएम मोदी को चुनाव आयोग से लगातार सातवीं क्लीन चिट, कांग्रेस की शिकायत ख़ारिज

Related News