एजेंट के पिटने के बाद Akhil Akkineni हुए भावुक, ट्वीट कर कही ये बात

साउथ फिल्म स्टार अखिल अक्किनेनी की हालिया रिलीज फिल्म एजेंट बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई। इस मूवी को रिलीज के हफ्ते भर के अंदर ही सिनेमाघरों पर दर्शकों ने पूरी तरह सेनाकार चुके है। इस मूवी को मेकर्स ने तकरीबन 65 करोड़ रुपये की मोटी लागत के साथ बनाया गया था। जबकि, मूवी थियेटर्स से 20 करोड़ रुपये की भी कमाई हासिल नहीं कर सकी। जिसके कारण से मेकर्स को करारा झटका लगा है। अपनी फिल्म की इस बड़ी असफलता से निराश लीड स्टार अखिल अक्किनेनी ने हाल ही में अपने फैंस से माफ़ी की मांग भी की है।

अभिनेत्री ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखा, 'मेरे प्यार फैंस और शुभ चिंतक... मैं एजेंट की पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाह रहा हूं। जिन्होंने अपनी जिंदगी हमारी इस मूवी को बनाने के लिए दी। हम सभी ने अपनी मूवी  को अपना बेस्ट दिया। लेकिन दुर्भाग्यवश हम मूवी को उस तरीके से नहीं बना सके जैसा हम चाहते थे। हम आप सभी को एक अच्छी मूवी नहीं दे पाए।

 

अखिल अक्किनेनी ने किया सभी का शुक्रिया अदा: जिसके आगे अखिल अक्किनेनी फिल्म एजेंट के प्रोड्यूसर को शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, 'मैं अपनी मूवी के प्रोड्यूसर अनिल गारू को शुक्रिया अदा करना चाह रहा हूँ। जो मेरे सबसे पड़े सपोर्ट सिस्टम थे। सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स का भी शुक्रिया जिन्होंने हमारी फिल्म में भरोसा रखा। साथ ही हमें  निरंतर सपोर्ट करने के लिए मीडिया का भी शुक्रिया। आप सभी ने जो प्यार मुझे दिया है इसकी वजह से ही मैं काम कर पा रहा हूं और मैं आप सभी को तहेदिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। जो लोग मुझमें भरोसा रखते हैं मैं उनसे कहना चाहता हूं कि मैं दमदार वापसी करने वाला हूँ।' अखिल अक्किनी की ये पोस्ट आप यहां देख सकते हैं।

लारा दत्ता के पति महेश की पुरानी वीडियो साझा कर बुरी फंसीं SIMI GAREWAL

'Tiger-3' के लिए शाहरुख़ ने शुरू कर दी तैयारी, अलग लुक में आएँगे नजर

रणबीर ने लगाई आदित्य और अनन्या के रिश्ते पर मुहर

Related News