शाही अंदाज में हुई आकाश अंबानी और श्लोका की एंट्री, देखें प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी का जश्न शुरू हो गया है. आपको बता दें आकाश अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से शादी करने वाले हैं. उनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन धूमधाम से स्विट्जरलैंड के सैंट मोरिट्ज में हो रहा है. इस सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के भी कई सारे सेलेब्स शामिल हुए हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर इस जश्न की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आई है.

इसमें से एक फोटो में आकाश अंबानी अपनी मंगेतर श्लोका मेहता के साथ बग्घी में आ रहे हैं. दोनों शाही अंदाज में वेन्यू तक पहुंचे थे और उनकी ग्रैंड एंट्री पर सभी की निगाहें टिक गई थी. वीडियो में आप देख सकते हैं आकाश और श्लोका व्हाइट कलर की बग्घी में बैठकर इस सेलिब्रेशन में एंट्री ले रहे हैं. इस सेलिब्रेशन में आकाश अंबानी मरून कलर के जैकेट और ब्लू कलर की जीन्स में दिखें.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं अंबानी परिवार की होने वाले बहु श्लोका ने ब्लैक- ग्रे कलर की फर जैकट और व्हाइट कलर की स्कर्ट में नजर आईं जिसमे वो काफी खूबसूरत लग रही थी. दो दिन तक चलने वाले इस सेलिब्रेशन का थीम विंटर वंडरलैंड है और इस सेलिब्रेशन के वेन्यू को एक विंटर कार्निवल की तरह सजाया गया है जो आप तस्वीरों में साफ तौर से देख सकते हैं. कुछ तस्वीरों में लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी साथ में एन्जॉय करते हुए दिखाई दें रहे हैं. आपको बता दें इस ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए आकाश अंबानी ने एक बैचलर पार्टी भी रखी है.

KGF chapter 2 : कन्नड़ फिल्म में एक्टर यश के साथ 90 की ये जोड़ी करेगी धमाल

पुलवामा अटैक पर गुस्साएं सोनू सूद, सैनिकों के बारे में कह दी ऐसी बात

तो भंसाली सलमान के साथ बनाने जा रहे हैं 'हम दिल दे चुके सनम 2'!

Related News