पुलवामा अटैक पर गुस्साएं सोनू सूद, सैनिकों के बारे में कह दी ऐसी बात

पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले के बाद से ही देशभर में गुस्से का माहौल बना हुआ है. हर कोई पाकिस्तान से बदला लेने की मांग कर रहा था जिसके बाद हमारे देश की वायु सेना ने पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब दिया है. जी हां... भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान पर जमकर बम बरसाए और करीब 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर है.

PoK में भारत की कार्रवाई से पहले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने सेना के जवानों को लेकर बड़ी बात की है. हाल ही में सोनू मुंबई के एक स्कूल में शहीदों के परिवार वालों से मिले और उन्होंने कहा कि, "हमारा कर्तव्य बनता है कि हमें अपने काम से ब्रेक लेकर देश के बहादुर सैनिकों के परिवारों के लिए कुछ करना चाहिए. मैं इस बात को महसूस करता हूं कि हमारे बहादुर सैनिक ही देश के रियल हीरो है. क्योंकि वह हमारी फैमिली और देश की रक्षा करते हैं. इसके लिए वे अपने परिवार और घर को भी छोड़ देते हैं."

सोनू ने आगे ये भी कहा कि, "जब पुलवामा में टेरर अटैक हुआ तो मैं बहुत बुरा महसूस कर रहा था कि देश के सैनिक हमारे लिए कितना कुछ करते हैं, लेकिन हम उनके और उनके परिवार वालों के लिए कितना कम करते हैं. इसलिए मुझे लगा कि हमें यहां पर एकजुट होकर शहीदों के परिवारों के लिए कुछ अच्छा करना चाहिए ताकि वह स्वर्ग में संतुष्ट होकर रह सकें."

डीएनए फिंगरप्रिंट से हुआ खुलासा, सलमान खान ने किया था काले हिरन का शिकार

घर में बेसुध अवस्था में मृत पाई गईं ये मशहूर फिल्मकार

Dabangg 3 : अरबाज़ ने किया अपनी फिल्म से इस एक्ट्रेस को बाहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -