मुकेश अम्बानी के बेटे का प्री वेडिंग बैश हुआ शुरू, दिखे ये सितारे

देश के धनी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अकाश अंबानी और श्लोका मेहता शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इसके लिए सभी तैयारी हो चुकी हैं और उनकी प्री वेडिंग बैश भी हो गया है. श्लोका मेहता डॉयमण्ड मर्चेंट रैसेल मेहता की बेटी हैं. बता दें, आकाश और श्लोका मार्च में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इनकी शादी के बारे में एक खबर आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

दरसल, एक रिपोर्ट कि मानें तो वेडिंग से पहले अकाश और श्लोका अपने फ्रेंड्स और परिवार के साथ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड में करेंगे. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, फिल्ममेकर करण जौहर और आलिया भट्ट एयर पोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं, ये लोग आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री वेडिंग बैश के लिए रवाना हो गए हैं. यानि इनकी फंक्शन शुरू हो गए हैं और सभी ये जानने के लिए बेताब हैं कि उनकी शादी में कौन कौन से सितारे आने वाले हैं. 

एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर ग्रे टीशर्ट और ब्लू डेनिम पहने हुए नजर आएं, तो वहीं आलिया भट्ट भी ग्र स्वेटर और ब्लू डेनिम में बेहद स्टनिंग लग रही थीं. करण जौहर ने रेड स्वटशर्ट पहन रखा था. इनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इतना ही नहीं बल्कि रियूमर्ड कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वहीं जानकारी के अनुसार ये कपल भी आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री वेडिंग बैश के लिए रवाना हुआ है.

अकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेगें. इनकी वेडिंग सेरेमनी का आयोजन जियो वर्ल्ड सेंटर बांद्रा कुर्ला काम्पलेक्स में होगा. उसके बाद 11 मार्च को ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.  

 

Oscar 2019 : पार्टी से मस्ती करते दिखे निक-प्रियंका, फोटोज हुई वायरल

15 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं 'गुप्त' फिल्म के डायरेक्टर

कार्तिक-सारा जल्दी ही आएंगे फिल्म में नज़र, सौतेली माँ ने किया खुलासा

Related News