Oscar 2019 : पार्टी से मस्ती करते दिखे निक-प्रियंका, फोटोज हुई वायरल
Oscar 2019 : पार्टी से मस्ती करते दिखे निक-प्रियंका, फोटोज हुई वायरल
Share:

जैसा कि आप जानते हैं अमेरिका के कैलिफॉर्निया में आज 91वें ऑस्कर अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था. इसमें 'ग्रीनबुक' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड का किताब मिला. वहीं रामी मालेक कोबोहेमियन रैप्सोडी के लिए बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया. इसके विनर की लिस्ट बहुत ही लम्बी है जिसके बारे में आप अब तक जान ही गए होंगे. इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं इंडियन सेलेब यानी प्रियंका के बारे में जिनका ये पहला ऑस्कर था. ऑस्कर अवार्ड समारोह होने से पहले इसमें शामिल होने वाले कई सेलेब्स रेड कार्पेट पर दिखाई दिए. वहीं सभी प्रियंका को ढूंढने में लगे थे. 

इसके अलावा इस दौरान प्रियंका कहीं नजर नहीं आई लेकिन जब ऑस्कर अवार्ड समारोह की पार्टी शुरू हुई तो प्रियंका चोपड़ा उनके और उनके पति निक वेनिटी फेयर ऑस्कर में सोमवार को पार्टी करने पहुंचे. इसी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें आप भी देखते ही रह जायेंगे. आप देख ही सकते हैं इस पार्टी के दौरान प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे थे. इन तस्वीरों में देसी गर्ल प्रियंका ब्लैक गाउन में दिखाई दी तो वहीं निक जोनास नेवी ब्लू सूट कैरी करते हुए नजर आए. दोनों ही बहुत खूबसूरत नज़र आ रहे हैं और सभी की निगाहें इन पर जमी हुई है. 

इस दौरान प्रियंका और निक एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक करते हुए दिखाई दे रहे है. ऑस्कर अवार्ड के साथ साथ निक के साथ प्रियंका की ये फोटोज भी वायरल होती दिखाई दे रही है. एक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा निक को जीभ दिखाती हुई नजर आ रही है. देसी गर्ल का ये अंदाज देख निक भी मुस्कुराते दिखाई दे रहे है. वैसे आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने कपल के तौर पर ऑस्कर अवार्ड पार्टी में शिरकत की थी. आइये देखते हैं इसकी तस्वीरें. 

भारतीय प्रोड्यूसर की फिल्म ने जीता Oscar

Oscar 2019 : इस बार बिना होस्ट के ही होने वाला ऑस्कर

Oscar Awards : इस तरह बनाई जाती है ऑस्कर में दी जाने वाली ट्रॉफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -