कार्तिक-सारा जल्दी ही आएंगे फिल्म में नज़र, सौतेली माँ ने किया खुलासा

बॉलीवुड स्टार सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को लेकर काफी खबरें आ रही थी कि वो एक साथ एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं. जबसे सारा ने कार्तिक को डेट करने की बात कही है तभी से फैंस चाहते हैं कि उन दोनों को फिल्म में लिया जाए. सारा फिल्म केदारनाथ में सारा अली खान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट दिखाई दी थी. इसके बाद सारा सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ नजर आई. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई. सिम्बा में रणवीर और सारा की केमेस्ट्री लोगों को काफी पंसद आईं थी. इसी के साथ बता दें,करीना कपूर ने पिछले दिनों सारा अली खान के बारे में बड़ी बात कहते हुए सबको चौका दिया था. 

दरअसल, करीना कपूर से सवाल करते हुए पूछा गया था कि सारा को डेट को लेकर क्या सलाह देना चाहेंगी. तो उन्होंने कहा कि ‘कभी भी अपने पहले हीरो को डेट मत करना.‘ इसी के बाद करीना कपूर ने फिर से एक बार अपनी सौतेली बेटी को लेकर ऐसी बात कह दी की एक बार फिर सारा अली खान सुर्खियों में छा गयी है. करीना कपूर खान हाल ही में करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में इस बात का खुलासा किया है. 

आपको बता दें, शो के दौरान करीना कपूर ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बारे में बात करते हुए कहा कि यह दोनों बहुत जल्द एक फिल्म में काम करते हुए दिखाई देंगे. इन दोनों को लेकर फिल्म बनाने की योजना बनाई जा रही है. यानि फैंस के लिए ये खुशखबरी है कि वो जल्दी ही इन दोनों को एक साथ देख पाएंगे.

इसके अलावा करीना कपूर ने आगे कहा- ‘यह दोनों एक दूसरे के साथ अच्छे लगेंगे. इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर अच्छी लगेंगी. सारा और कार्तिक को एक साथ एक फिल्म में कास्ट करने की योजना बना रहे हैं. यह एक बिग बजट फिल्म होगी और अच्छी कहानी भी.‘ अब बस इन दोनों के आने का इंतज़ार है. 

तो ऐसी रही सैफ-करीना की लव स्टोरी, इस तरीके से किया था प्रपोज़

सारा और कार्तिक को लेकर कुछ ऐसा बोली करीना कपूर

अर्जुन-मलाइका के अफेयर पर प्रियंका ने किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -