अजय माकन बोले- सचिन पायलट किसी कांग्रेस नेता से मिलने के लिए समय मांगे और न मिले, ये असंभव

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस में जारी सियासी घमासान के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता अजय माकन की प्रतिक्रिया सामने आई है। माकन ने शुक्रवार को कहा कि सचिन पायलट पार्टी के वरिष्ठ एवं मूल्यवान नेता हैं। यह हो ही नहीं सकता है कि उन्होंने पार्टी के किसी नेता से मिलने के लिए वक़्त मांगा हो और उन्हें न मिला हो। माकन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने उनसे बात की है। 

प्रियंका गांधी वाड्रा के अलावा केसी वेणुगोपाल समेत पार्टी के कई नेता उनके साथ बातचीत कर रहे हैं। बता दें कि पायलट दिल्ली में छह दिन तक रहे। इस दौरान उनकी मुलाकात प्रियंका वाड्रा से नहीं हो पाई। पायलट पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मिले बगैर बुधवार को वापस जयपुर चले गए। माकन ने आगे कहा कि, 'सचिन पायलट कांग्रेस के दिग्गज नेता और पार्टी के लिए बेहद मूल्यवान हैं। यह असंभव है कि पार्टी के किसी नेता से मिलने के लिए वह वक़्त मांगे और उन्हें न मिले।'

दरअसल, माना जा रहा है कि अपने दिल्ली के प्रवास के दौरान सचिन पायलट पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मिलकर राजस्थान में उनके समर्थक नेताओं की जो शिकायतें हैं, उन्हें दूर करना चाहते थे, मगर नेताओं से मुलाकात न होने के कारण इन समस्याओं का समाधान नहीं हो पाया। रिपोर्टों में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पायलट गुट के लिए मुश्किलें खड़ी करते आ रहे हैं।

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक को थप्पड़ मारने वाले देवाशीष की 'रहस्यमयी' परिस्थिति में मौत

विद्या बालन की फिल्म शेरनी में कम है रोमांच लेकिन एक बार देखने पर दे सकती है बड़ा ज्ञान

पत्नी सहित 10 जनपथ पहुंचे एमके स्टालिन, सोनिया और राहुल गांधी से की मुलाक़ात

Related News