ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक को थप्पड़ मारने वाले देवाशीष की 'रहस्यमयी' परिस्थिति में मौत
ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक को थप्पड़ मारने वाले देवाशीष की 'रहस्यमयी' परिस्थिति में मौत
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी को 6 वर्ष पूर्व मंच पर थप्पड़ मारने वाले देवाशीष आचार्य की संदिग्ध तरीके से मौत हो गई है. अभिषेक बनर्जी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे भी हैं. कल सुबह कुछ अज्ञात लोगों ने नाजुक हालत में जख्मी देवाशीष आचार्य को मिदनापुर में तोमलुक जिला अस्पताल में एडमिट करवाया था. यहां उनकी मौत हो गई.

अस्पताल रिकॉर्ड के अनुसार, कल तड़के 4:10 पर कुछ लोग देवाशीष को अस्पताल लेकर आए थे और एडमिट कराकर चले गए थे. बुरी तरह जख्मी देवाशीष ने दोपहर तक दम तोड़ दिया. इसके बाद देवाशीष के परिवार वालों को घटना का पता चला तो वह अस्पताल पहुंचे. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि 16 तारीख की रात अपने तीन दोस्तों के साथ देवाशीष बाइक पर घूमने निकला था. सोनापेटा टोल प्लाजा के पास एक चाय की दुकान में तीनों ने चाय पी. इसी दौरान किसी का उसके मोबाइल पर कॉल आया और वह दोनों दोस्तों को छोड़कर चला गया. पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.

पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर देवाशीष को अस्पताल में एडमिट कराने वाले कौन थे? घरवालों की तरफ से हत्या की साजिश का आरोप लगाया जा रहा है. कुछ भाजपा कार्यकर्ता भी देवाशीष आचार्य की मौत पर सवाल खड़े कर रहे हैं. 2020 में देवाशीष आचार्य ने भाजपा ज्वॉइन कर ली थी.

विद्या बालन की फिल्म शेरनी में कम है रोमांच लेकिन एक बार देखने पर दे सकती है बड़ा ज्ञान

पत्नी सहित 10 जनपथ पहुंचे एमके स्टालिन, सोनिया और राहुल गांधी से की मुलाक़ात

ICC ने दक्षिण एशिया में UNICEF के कोरोना राहत प्रयासों का समर्थन करने के लिए लॉन्च किया फंडरेज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -