अजय देवगन की गाड़ी रोककर व्यक्ति ने कहा- किसान इतने दिनों से आंदोलन कर रहे हैं लेकिन आप...

मंगलवार को मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी के बाहर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की कार को रोकने के दोष में पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिया गया शख्स अजय देवगन की कार के आगे खड़ा हो गया तथा हंगामा करने लगा था। आरोप है कि उसने अजय देवगन की कार रोककर उनसे बोला- आप किसान आंदोलन में पंजाब के विरुद्ध हो, शर्म करो। वही इस कारण अजय देवगन आगे नहीं जा पाए थे। ये मामला प्रातः लगभग 9 बजे का है। तत्पश्चात, अभिनेता के बॉडीगार्ड ने पुलिस को केस की तहरीर दी। जिसके पश्चात् अवसर पर पहुंची पुलिस ने अपराधी शख्स को हिरासत में ले लिया।

वही अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाले राजदीप के विरुद्ध पुलिस ने IPC की धारा 341, 504, 506 के तहत शिकायत दायर कर ली है। पुलिस राजदीप के बैकग्राउंड की पड़ताल कर रही है। गौरतलब है कि अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाला राजदीप सिंह धालीवाल पंजाब का बताया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, वह नेशनल कांग्रेस पार्टी के लिए कार्य करता है। मिली खबर के अनुसार, एक्टर अजय देवगन अपनी एक मूवी की शूटिंग के लिए गोरेगांव पूर्व में स्थित फिल्म सिटी में जा रहे थे। उसी के चलते फिल्म सिटी के गेट से थोड़ी ही दूर पहले राजदीप नाम के एक व्यक्ति ने उनकी गाड़ी को रोक दिया और हंगामा करने लगा। 

साथ ही वह, अजय देवगन से बोलने लगा कि दिल्ली में अन्नदाता इतने दिनों से आंदोलन कर रहे हैं, प्रदर्शन कर रहे हैं किन्तु आप उनके सपोर्ट में कोई ट्वीट क्यों नहीं कर रहे हैं? उसने पंजाबी में ये भी कहा कि तुम लोग पंजाब के विरुद्ध हो, शर्म करो। करीब 15 मिनट तक अजय देवगन की गाड़ी सड़क पर ही खड़ी रही।

टाइगर-दिशा की शादी को लेकर जैकी श्रॉफ ने कही हैरान कर देने वाली बात, अभिनेत्री को लग सकता है झटका

बॉलीवुड की कई फिल्मों काम कर आज भी फैंस के दिलों में राज करते है Goga Kapoor

क्या सच में भी फरहान अख्तर के तलाक कारण थी आशिकी 2 गर्ल श्रद्धा कपूर

Related News