क्या सच में भी फरहान अख्तर के तलाक कारण थी आशिकी 2 गर्ल श्रद्धा कपूर
क्या सच में भी फरहान अख्तर के तलाक कारण थी आशिकी 2 गर्ल श्रद्धा कपूर
Share:

बॉलीवुड की सबसे क्यूट और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक श्रद्धा कपूर हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती है, वहीं श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड फिल्मों से लेकर सिंगिंग तक अपनी छाप छोड़ी है, वह हमेशा ही सुर्खियां बटौरने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है. हम बता दें कि श्रद्धा कपूर आज अपना 34वां जन्मदिन मानाने जा रही है. अपनी एक्टिंग और गानों के दम पर अपने फैंस का दिल जीतने वाली श्रद्धा कपूर का जन्म 3 मार्च 1987 को मुंबई में हुआ था. तो चलिए श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पार जानें उनके बारें में कुछ ऐसी बातें जो आज तक किसी को भी पता नहीं है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा कपूर ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड की फिल्म तीन पत्ती से की थी. अब हम बता दें कि श्रद्धा कपूर ने बोस्टन यूनिवर्सिटी में 1 वर्ष पूरा करने के बाद भारत अपनी छुट्टियां बिताने के लिए आई थी, जिसके बाद उन्ही दिनों उनकी पहली फिल्म तीनपत्ती की प्रड्यूसर अम्बिका ने उनकी फेसबुक प्रोफइल देखी और उन्हें ऑडिशन के लिए बलाया, जिसके बाद ही उन्होंने श्रद्धा कपूर का ऑडिशन भी लिया और वह श्रद्धा के दिए हुए ऑडिशन से बहुत ही खुश हुई उसके बाद ही उन्होंने श्रद्धा कपूर को फिल्म में रोल निभाने के लिए नियुक्त कर लिया. रिपोर्ट्स का कहना है कि इस फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया. कहने का आशय है कि तीनपत्ती फिल्म ने फैंस के दिलों पर कुछ खास स्थान नहीं बना पाई. 

जिसके कुछ समय बाद उन्होंने लव का दी एंड में भी काम किया लेकिन उनकी ये फिल्म भी पूरी तरह से फ्लॉप हुई, इतना ही नहीं इस फिल्म के बाद उन्होंने एक और फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था  और अच्छी बात तो यह भी थी की वह इस फिल्म के लिए चुन ली गई. उसके बाद ही उनको उस फिल्म के प्रोड्यूसर ने उन्हें इस फिल्म से निकाल दिया. श्रद्धा कपूर ने ये बात एक इंटरव्यू में बताई और जिसके बाद वह काफी इमोशनल भी हुई, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अपने करियर पर फिर से ध्यान देना शुरू किया. वहीं अपनी कई असफलताओं के बाद श्रद्धा को आशिकी 2 के लिए चुन लिया गया, और किस्मत की बात तो यह थी की उन्होंने इस फिल्म के बाद से ही अपना नाम बना लिया और उन्हें आशिकी 2 गर्ल के नाम से जाना जाने लगा. इस फिल्म के बाद उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई और सोशल मीडिया पर भी उनका नाम ट्रेंड होने लगा. वहीं यदि बात करें श्रद्धा कपूर के अफेयर के बारें में तो उनका नाम बॉलीवुड के एक्टर फरहान अख्तर के साथ भी जुड़ चुका है. इतना ही नहीं श्रद्धा को फरहान और उनकी पत्नी के तलाक की वजह भी बताया गया. जिसके बाद यह बात भी सामने आई थी श्रद्धा कपूर फरान के घर एक रात रुकी थी. और इस बात पर आपत्ति भी वयक्त की गई थी. और उनके पिता शक्ति कपूर उन्हें वापस लेकर आए थे. लेकिन इस बात से श्रद्धा कपूर ने इंकार कर दिया. 

साइना नेहवाल बनी परिणीति चोपड़ा के फर्स्ट लुक ने मचाया धमाल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

BMC द्वारा तोड़े गए अपने दफ्तर पहुंची कंगना, कहा- 'मेरा दिल एक बार फिर टूट गया'

रिलीज हुआ सुनील शेट्टी के बेटे की पहली फिल्म का पोस्टर, अक्षय कुमार ने भी किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -