टाइगर-दिशा की शादी को लेकर जैकी श्रॉफ ने कही हैरान कर देने वाली बात, अभिनेत्री को लग सकता है झटका
टाइगर-दिशा की शादी को लेकर जैकी श्रॉफ ने कही हैरान कर देने वाली बात, अभिनेत्री को लग सकता है झटका
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। टाइगर के जन्मदिन पर उनके पिता जैकी ने बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन प्लान तथा उनके विवाह को लेकर इंटरव्यू में चर्चा की है। जैकी ने कहा, टाइगर की मां एवं बहन ने कुछ योजना बनाई होगी। हो सकता है कि साथ में डिनर कि योजना हो। मैं सामान्य रूप से उसके जन्मदिन पर उसके नाम का पेड़ लगाता हूं तथा मेरे बेटे ने अपने लिए कुछ योजना जरूर बनाई होगी। मेरा शूट है दिन में तो इसलिए जो भी उनकी योजना होगी वो रात कि होगी।

बीते कुछ दिनों से टाइगर दिशा को डेट कर रहे हैं। तो दोनों की शादी की योजना के बारे में पूछने पर जैकी ने बताया, उसने अभी अपने काम से शादी कर ली है। मुझे नहीं लगता कि वह अभी अपने काम से ध्यान हटाना चाहता है क्योंकि वह जब भी किसी चीज पर ध्यान लगता है वो लेजर जैसा फोकस करता है। यदि वह शादी कर लेगा तो मुझे पता है वह फिर उस पर ही ध्यान लगाएगा। टाइगर की मूवीज की बात करें तो वह अंतिम फिल्म बागी 3 में दिखाई दिए थे। इस मूवी में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर तथा रितेश देशमुख लीड किरदार में थे। फिल्म को क्रिटिक्स तथा ऑडियंस से अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी। अभी टाइगर के पास 2 फिल्मे हैं गणपत एवं हीरोपंती 2।

हीरोपंती 2 का डायरेक्शन अहमद खान करेंगे जिन्होंने इससे पूर्व बागी फ्रैंचाइजी से बागी 2 तथा बागी 3 का डायरेक्शन किया है। हीरोपंती की पहली किस्त ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत तहलका मचाया था जिसमें टाइगर के प्रदर्शन फिल्म का मुख्य आकर्षण रही है। प्रशंसकों द्वारा तारा तथा टाइगर की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया है तथा अब हाई ऑक्टेन एक्शन एवं साजिद नाडियाडवाला के मार्गदर्शन में, हीरोपंती 2 निश्चित तौर पर नए रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है।

साइना नेहवाल बनी परिणीति चोपड़ा के फर्स्ट लुक ने मचाया धमाल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रिलीज हुआ कार्तिक आर्यन की नयी फिल्म धमाका का टीजर

बॉबी देओल को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, बोले- 'कभी हार नहीं माननी चाहिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -