'कास्टिंग काउच' के बयान पर मुश्किलों में फसी 'अय्यारी' एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. गौरतलब है कि पिछले दिनों रकुल ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की बात करते हुए कहा था कि, तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसा कुछ नहीं है. इस बयान के बाद रकुल को तेलूगू फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने लताड़ा. बता दे कि रकुल की ये कही हुई बात तेलगु फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्रीरेड्डी और माधवी लता को पसंद नहीं आई.

यही नहीं बल्कि उन्होंने रकुल को झूठा तक कह दिया. माधवी ने कहा कि रकुल को इस मामले में नए एक्टर्स के लिए जागरूकता फैलानी चाहिए ना कि झूठ बोलना चाहिए. खबरों की माने तो तेलगु एक्ट्रेसेज का कहना है कि, रकुल के इस बयान के पीछे उनका निजी स्वार्थ छिपा है. रकुल कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा नहीं कर रही है. उनका मानना है कि रकुल को डर है कि कास्टिंग काउच के विरोध में अपनी बात रखने पर कही उनके रोल्स और मौके उनसे छिन न जाएं.

अभिनेत्रियों का कहना है कि तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग है जो कास्टिंग काउच की वजह हैं. इसलिए रकुल को झूठ बोलने की बजाय सच का साथ देना चाहिए है. बता दे कि, रकुल प्रीत तेलगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री है. रकुल ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'यारियां' से की थी. अभी हाल ही में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म 'अय्यारी' में दिखाई दी थी.

ये भी पढ़े

इंस्टाग्राम पर छाया टीवी की नागिन का रेड साड़ी लुक

फिल्म बागी 2 में टाइगर के एक्शन को देखकर अक्षय कुमार के उड़े होश

रानी की 'हिचकी' नंबर-1

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News