डेटा को लेकर Airtel ग्राहकों को लगा बड़ा झटका

वर्तमान समय में इंटरनेट डाटा हर एक की आवश्यक बन चुका है. भारत में औसतन हर दिन प्रति व्यक्ति डाटा की खपत बहुत अधिक है. इसकी एक वजह सस्ता इंटरनेट डाट है. बता दें कि दुनियाभर में भारत उन देशों में शामिल है, जहां सबसे सस्ती दर पर डाटा मुहैया कराता है. किन्तु Bharti Airtel ग्राहकों को जल्द महंगे डाटा को जोरदार झटका लग सकता है. Airtel की ओर से टैरिफ में इजाफा किया जा सकता है. ऐसे में airtel ग्राहकों को महंगे डाटा के लिए तैयार रहना चाहिए.

जानिए Royal Enfield Meteor 350 बाइक से जुड़ी हर एक न्यूज़

Bharti Airtel के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल ने बताया कि यूजर्स को 160 रुपए में 16GB डाटा ऑफर किया जाता है, जिसे करके करके 1.6GB डाटा कर देना चाहिए. अगर ऐसा होता है, तो ग्राहकों को 1GB डाटा के लिए 100 रुपए देने पड़ सकते हैं. मित्तल के अनुसार ग्राहकों को 1.6GB डाटा की वैधता एक माह कर देनी चाहिए. अगर यूजर्स इससे अधिक डाट खपत करके हैं, तो उन्हें ज्यादा पैसे देने के लिए तैयार रहना चाहिए.

आज होगी Asus ROG Phone 3 की सेल, मिलेंगे कई डिस्काउंट

मित्तल ने बताया कि हम भारत में अमेरिका और यूरोप की तरह 16GB डाटा के लिए 3,700 से लेकर 4,400 रुपए चार्ज नही करना चाहते हैं. किन्तु 160 रुपए में 16GB प्रतिमाह डाटा दिया जाना भी ठीक नही है. उन्होंने कहा कि 160 रुपए में 16GB मंथली डाटा कारोबार के लिए एक तरह की आपदा है. ग्राहक को इस प्राइ प्वाइंट पर केवल 1.6 डाटा ऑफर करना चहिए. मित्तल के मुताबिक ग्राहक को हर एक GB डाटा के लिए न्यूनतम 100 रुपए अदा करना चाहिए.

सैमसंग के इन दो टैब की प्री-बुकिंग हुई शुरू, जानें आकर्षक कीमत और फीचर्स

Gionee का यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेगी 10000mAh की बैटरी

आज मिलेगा Realme C11 फोन खरीदने का मौका, 8,000 रुपए से कम है कीमत

Related News