सैमसंग के इन दो टैब की प्री-बुकिंग हुई शुरू, जानें आकर्षक कीमत और फीचर्स
सैमसंग के इन दो टैब की प्री-बुकिंग हुई शुरू, जानें आकर्षक कीमत और फीचर्स
Share:

सैमसंग के 2 टैब की सेल देश में जल्द प्रारंभ होने वाली है. सैमसंग गैलेक्सी Galaxy Tab S7 और  सैमसंग गैलेक्सी  Tab S7+ की सेल अगले माह से प्रारंभ होने वाली है. आपको बता दें कि कंपनी के इन दोनों टैब को गैलेक्सी नोट 20 सीरीज के साथ पेश किया गया था.

गैलेक्सी टैब एस7 सीरीज की सेल अमेजन इंडिया से 7 सितंबर से होगी. वहीं, अमेजन इंडिया पर इस टैब का पेज भी लाइव कर दिया गया है. अगर रेट की बात करें तो टैब एस7 के वाई-फाई वेरियंट का दाम  55,999 रुपये, Galaxy Tab S7 LTE का दाम  63,999 रुपये और S7+ LTE का दाम 79,999 रुपये है. टैब के सभी वेरियंट की प्री-बुकिंग प्रारंभ हो गई है.

Samsung Galaxy Tab S7 और Samsung Galaxy Tab S7+ की स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी टैब एस7 और गैलेक्सी टैब एस7 प्लस इन दोनों टैब में एंड्रॉयड दस का सपोर्ट मिल रहा है. इनमें से Galaxy Tab S7 में 11 इंच की WQXGA एलटीपीएस टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का है. वहीं, Galaxy Tab S7+ में 12.4 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिल रही है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का है. इन दोनों टैबलेट में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर मिल रहा है. साथ ही इनमें आठ जीबी रैम और 256 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की साहयता से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इन दोनों टेबलेट में डुअल रियर कैमरा मिलेगा जिनमें से 1 लेंस तेरह मेगापिक्सल का और दूसरा पांच मेगापिक्सल का है. वहीं सेल्फी के लिए आठ मेगापिक्सल का सेंसर मिल रह है. 

यूपी: आजम खां के करीबी गुड्डू मसूद हुए गिरफ्तार, मिली कई अहम सूचनाएं

कोलतार मिक्सिंग प्लांट में अचानक लगी आग, हुई लाखों की हानि

शहीद मनीष कारपेंटर को सीएम शिवराज ने दी श्रद्धांजलि, परिवार को एक करोड़ और सरकारी नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -