JIO,VODA ,IDEA सब हो गए खामोश, यूजर्स के लिए एयरटेल ने कर दिया सब कुछ फ्री

देश की दिग्गज कंपनी एयरटेल ने टेलीकॉम मार्केट में लोगों को अपनी ओर अाकर्षित करने के लिए आज 159 रुपए का नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान जारी किया है. बता दें कि इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज़ाना नैशनल और लोकल 100 एसएमएस की सुविधा भी फ्री में मिल रही है. इतना हे नही 159 रु में कंपनी 3जी/4जी का 1जीबी डाटा भी आपको दें रही है. 

इस मामले में JIO का जादू पड़ा फीका, AIRTEL निकली आगे

आपको जानकारी के लिए बता दें कि AIRTEL का यह नया प्लान 21 दिनों की वैधता के साथ मौजूद है. हालांकि अगर यूजर्स का प्राइमरी कनेक्शन एयरटेल है तो उन्हें रोज़ाना 1जीबी डाटा मिलेगा, लेकिन अगर यह आपका टेम्परेरी कनेक्शन है, तो उन्हें सिर्फ 1जीबी डाटा मिलेगा जोकि 21 दिनों तक की वैधता तक वैलिड रहेगा.

JIO को जोरदार टक्कर देने के लिए IDEA ने पेश किए अपने 3 धाकड़ प्लान

बाजार में खबरें है कि यह नया प्लान जियो के 149 रुपए और वोडाफोन के 159 रुपए के प्लान को टक्कर देगा. वोडाफोन के 159 रुपए के प्लान में यूजर्स को 3जी/4जी का 1जीबी डाटा रोज़ाना मिलेगा. इसके अलावा अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स सहित रोजाना 100 मुफ्त एसएमएस की सुविधा भी इसमें मिल रही है. जबकि जियो के 149 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. 

 

यह भी पढ़ें...

लो फिर सबका बाप बन बैठा JIO, 6 महीने तक सब कुछ फ्री

जियो, एयरटेल या वोडाफोन आइडिया जानिए कौन-सी कंपनी लूट रही है आपको ?

JIO का नया धमाका, 100 रु से भी कम में 14 GB डाटा

अन्य कंपनियों के लिए एक बार फिर खतरे की घंटी बना JIO, 4 धाकड़ प्लान लॉन्च

Related News