जियो, एयरटेल या वोडाफोन आइडिया जानिए कौन-सी कंपनी लूट रही है आपको ?
जियो, एयरटेल या वोडाफोन आइडिया जानिए कौन-सी कंपनी लूट रही है आपको ?
Share:

दोस्तों अगर आप बेहतर डाटा प्लान की चाह में है तो यह खबर हम आपके लिए ही लाए है. हम आपको कुछ अच्छे प्लान के बारे में बताने जा रहें है जों आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकते है. यहां नीचे आप जियो, एयरटेल, आईडिया वोडाफोन जैसी दिग्गज कंपनियों के बारे में जान सकेंगे कि किस कंपनी का प्लान सबसे बेहतर है. 

एयरटेल

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने हाल ही में अपने यूजर्स को अच्छा इंटरनेट प्लान पेश करते हुए 181 रुपए का प्लान उतारा है. इसकी वैधता 14 दिनों की है. इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 3GB डाटा साथ में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और फ्री नेशनल रोमिंग के साथ प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस के सुविधा मिलेगी.  

जियो

जियो हमेशा स एपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लाती है. कंपनी ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए 198 रुपए का प्लान पेश किया है. इस प्लान में जियो अपने यूजर्स को फ्री नेशनल रोमिंग के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 2GB इंटरनेट डाटा दिया जाता है. इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. 

वोडाफोन आइडिया

वोडाफोन आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए 199 रुपए का प्लान उतारा है. इस प्लान में में यूजर्स को प्रतिदन 1.4GB डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, फ्री नेशनल रोमिंग और प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस के सुविधा मिलती है. इसकी वैधता 28 दिनों की है. 

 

यह भी पढ़ें...

सावधान ! अगर आप भी करते है इन APP का इस्तेमाल तो अभी के अभी कर दें डिलीट

JIO का नया धमाका, 100 रु से भी कम में 14 GB डाटा

31 हजार रु का फ़ोन मात्र 14 हजार रु में, फ्लिपकार्ट पर मची है लूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -