अन्य कंपनियों के लिए एक बार फिर खतरे की घंटी बना JIO, 4 धाकड़ प्लान लॉन्च
अन्य कंपनियों के लिए एक बार फिर खतरे की घंटी बना JIO, 4 धाकड़ प्लान लॉन्च
Share:

भारत की दिग्गज टेलीकॉम कम्पनमी में शुमार रिलायंस जियो ने भारत में अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए चार नए लम्बी अवधि के प्लान लॉन्च कर दिए है. ख़ास बात यह है कि कंपनी ने ये प्लान नए और पुराने दोनों ग्राहकों के लिए लॉन्च किये है.  लॉन्च किये गए इन प्लान्स में ग्राहकों को अनलिमिटेड डाटा, वॉइस कॉल और मैसेज सुविधा दी जा रही है इन प्लान्स की शुरुआती कीमत 999 रूपये है. इसके साथ कंपनी ने 1999, 4999 और 9999 रूपये का प्लान भी लॉन्च किया है. कुल मिलकर कंपनी द्वारा यह 4 प्लान लॉन्च किए गए हैं. 

कल लन्दन में तो भारत में इस दिन दस्तक देगा NOKIA का यह दमदार स्मार्टफोन
 
प्रीपेड यूजर्स के हाल ही में लॉन्च की गई इस नई सीरीज के प्लान्स में सबसे सस्ता प्लान 999 रूपये का है और इस सीरीज में सबसे महंगा प्लान 9999 का है. यूजर्स को सबसे सटे प्लान में  90 दिनों की वैलिडिटी के साथ 60 जीबी 4G डाटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉल और रोजाना 100 फ्री मैसेज मिलेंगे. हालाँकि डाटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64 केबीपीएस हो जायेगी.

शुरू हुई XIAOMI के इन दो फ़ोन की सेल, आप उठा सकते है 10 हजार रु तक का फायदा
 
1999 रूपये के दूसरे प्लान में ग्राहकों को 180 दिन की वैलिडिटी के साथ 125 जीबी 4G डाटा मिलेगा वहीं 4999 रूपये के पैक में ग्राहकों को 350 जीबी 4G डाटा दिया जाएगा. इस प्लान की वैधता 1 साल की है. वहीं अंतिम और सबसे महंगे प्लान यानी कि 9999 रूपये के प्लान की बात करें तो यह आपको 360 दिनों की वैलिडिटी के साथ 750 जीबी 4 जीबी डाटा मिलेगा. इन सभी प्लान्स में भी आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉल और रोजाना 100 फ्री मैसेज की सुविधा दी जाएगी. 

यह भी पढ़ें...

जानिए आखिर क्यों यह फोन है SAMSUNG का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन ?

बेहद लग्जरी honor 8X लॉन्च, भारतीयों को करना होगा केवल इतना इन्तजार

चुनावों को लेकर ट्विटर का बड़ा फैसला, अब फर्जी अकाउंट्स की खैर नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -