एयरलाइन स्टाफ ने किया 'कहो ना प्यार है' पर डांस, परफॉर्मेंस ने अमीषा पटेल को किया भावुक

20 वर्ष पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के साथ ऋतिक रोशन की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर हिट हुई थी। दोनों ने मूवी कहो ना प्यार है से डेब्यू किया था। ये मूवी वर्ष 2000 में रिलीज हुई थी। मूवी तथा इसका टाइटल ट्रैक बहुत फेमस हुआ था। सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाली अमीषा पटेल ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया हैं जिसमें वह इमोशनल होती दिखाई दे रही हैं। 

दरअसल, वह काम के सबंध में शहर से बाहर गई हुई थीं। जहां एक एयरलाइन स्टाफ उनकी मूवी 'कहो न प्यार है' के टाइटल ट्रैक पर डांस करते हुए दिखाई दिए। उनके इस जेस्चर को देख अमीषा बहुत भावुक हो गईं तथा उन सभी का शुक्रिया अदा किया। वीडियो में एक्ट्रेस भी उनके साथ सम्मिलित होकर डांस करने लगी। उनके इस आइकॉनिक सांग पर इतने वर्ष पश्चात् डांस करता देखना भी प्रशंसकों के लिए भी खुशी के अवसर से कम नहीं होगा। उनके इस वीडियो पर उनके प्रशंसकों ने बहुत प्यार दिया है। 

आपको बता दें कि आज भी अमीषा के चाहने वाले बहुत है। अमीषा ने वर्ष 2000 में ऋतिक रोशन के साथ इस सांग पर डांस किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट फिल्म सिद्ध हुई थी। दोनों के लिए ही बॉलीवुड में उनके लिए दरवाजे खुल गए। यहां अमीषा को लूज ट्रैक पैंट तथा नीले जैकेट में देखा गया। अमीषा ने कोरोना के सारे दिशानिर्देशों को फॉलो करते हुए मास्क तथा ग्लव्स पहने हुए थे। 

कम फिल्मों से काफी नाम कमा चुके हैं जैकी भगनानी

कंगना ने शुरू की धाकड़ की तैयारी, साझा की प्रोस्थैटिक मेकअप की तस्वीर

ट्रोल्स से परेशान होकर शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने उठाया ये बड़ा कदम

Related News