कम फिल्मों से काफी नाम कमा चुके हैं जैकी भगनानी
कम फिल्मों से काफी नाम कमा चुके हैं जैकी भगनानी
Share:

बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर वासु भगनानी के बेटे, एक्टर जैकी भगनानी आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें, जैकी का जन्मदिन 25 दिसंबर को आता है यानी इनका जन्म 25 दिसंबर 1984 को हुआ था. बॉलीवुड में ये एक जाने माने एक्टर हैं और साथ ही इनके पिता भी एक जाने माने प्रोड्यूसर हैं. जैकी के बारे में बता दें, साल 2009 में फिल्म "कल किसने देखा" से एक्टिंग में डेब्यू किया था. हालाँकि उनकी कम ही फिल्में की लेकिन पहचान बनाने में सफल रहे.

इसके अलावा जैकी ने अपने करियर की शुरूआत बतौर असिस्टेंड प्रोड्यूसर की. उन्होंने फिल्म आउट ऑफ कंट्रोल, शादी नं 1 और सिलसिला को असिस्ट किया. उन्होंने बतौर एक्टर "कल किसने देखा" को साइन किया. इस फिल्म का निर्माण वासु भगनानी ने किया था. इस फिल्म के लिए जैकी ने खूब मेहनत की. उन्होंने 2 साल में 60 किलो वजन कम किया. जैकी के लिए काफी लड़कियां दीवानी है. 

जैकी भगनानी इसके बाद साल 2011 में फिल्म "फालतू" में नजर आए. इनके अलावा जैकी अजब गजब लव, रंगरेज, यंगिस्तान जैसी फिल्मों में काम कर चुके है. वहीं इसके बाद जैकी "वेलकम टू कराची" में भी नज़र आये थे. उसनेक बाद उन्हें अभी तक किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया. तो हमारी ओर से भी जैकी भगनानी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. 

कंगना ने शुरू की धाकड़ की तैयारी, साझा की प्रोस्थैटिक मेकअप की तस्वीर

एपीएससी 2018 परिणाम हुए घोषित

भारत के एकमात्र सिख राष्ट्रपति रहे हैं ज्ञानी जैल सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -