कंगना ने शुरू की धाकड़ की तैयारी, साझा की प्रोस्थैटिक मेकअप की तस्वीर
कंगना ने शुरू की धाकड़ की तैयारी, साझा की प्रोस्थैटिक मेकअप की तस्वीर
Share:

फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूर्ण कर चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब शीघ्र ही फिल्म धाकड़ में दिखाई देगी। अभिनेत्री अपनी पूरी एनर्जी तथा फोकस इस समय धाकड़ की शूटिंग पर लगा रही हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह फिल्म धाकड़ के लिए फिजिकली ट्रेन होती दिखाई दे रही थीं। पिछले बहुत समय से वह मनाली में अपने घर पर ही हैं तथा वहीं पर हाल ही में उन्होंने अपना प्रोस्थैटिक मेजरमेंट सेशन कम्पलीट किया।

इस प्रौस्थैटिक सेशन के दौरान की फोटोज कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं। फोटोज में कंगना अपने चेहरे पर प्रोस्थैटिक्स लगाती दिखाई दे रही हैं। कई विशेषज्ञ इसमें उनकी सहायता कर रहे हैं। फोटोज को साझा करते हुए कैप्शन में कंगना ने लिखा, "आज धाकड़ के लिए प्रोस्थैटिक मेजरमेंट पूरा किया, फिल्म की शूटिंग जनवरी के आरम्भ में आरम्भ कर दी जाएगी।"

कंगना ने लिखा, "भारतीय सिनेमा के एक नए युग का आरम्भ हो रही है जिसमें सबसे पहली फीमेल लीड स्पाय एक्शन थ्रिलर देखने को मिलेगी। ये विशेष अवसर देने के लिए टीम को मेरा शुक्रिया।" आपको बता दें कि धाकड़ से कंगना का लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में नजर आएगी। धाकड़ कंगना के लिए भी बहुत एक्साइटिंग प्रोजेक्ट है जिसकी बात वह अक्सर प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर करती रहती हैं।

ट्रोल्स से परेशान होकर शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने उठाया ये बड़ा कदम

कॉमेडी के चैम्पियन राजू श्रीवास्तव को जन्मदिन की ढेरों बधाईयां

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि राजनीति में भी अपनी छाप छोड़ चुकी है नगमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -