फ़िल्मी स्टोरी: देवर से थे महिला के संबंध, छुपाने के लिए उससे करवा दी बहन की शादी और फिर...

अहमदाबाद: आजकल बढ़ते अपराध के बीच इस समय जो मामला सामने आया है वह गुजरात का है। जहाँ अभयम हेल्पलाइन काउंसलर्स को हाल ही में एक जटिल मामला मिला। इस मामले में मणिनगर की एक महिला ने आरोप लगाया कि बड़ी बहन के विवाहेतर संबंधों को छिपाने के लिए घर वालों ने उसकी शादी, उसके जीजा के भाई से करा दी। जी हाँ, और इस पूरे मामले के बारे में अधिक जानकारी पता लगाने पर यह सामने आया कि बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन की शादी, अपने देवर से इसलिए कराई, क्योंकि वह अपने पति के भाई के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को छिपाना चाहती थी।

जी हाँ, इस मामले में अभयम हेल्पलाइन काउंसलर्स ने बताया कि, 'उन्हें एक 23 साल की महिला का फोन आया, जिसने उन्हें सूचित किया कि उसे उसके ससुराल वालों और साथ ही उसकी बहन द्वारा परेशान किया जा रहा है।' काउंसलर्स ने बताया महिला ने उन्हें बताया कि उसकी बहन की शादी 4 साल पहले हुई थी। वहीँ शिकायतकर्ता महिला को अपनी शादी के तुरंत बाद पता चला कि उसके पति का उसकी बड़ी बहन के साथ अफेयर है। दोनों रिश्ते में भाभी-देवर लगते हैं। इसी के साथ शिकायतकर्ता महिला ने अभयम काउंसलर्स को बताया कि उसने अपनी बहन के पति यानी अपने जीजा को मामले की पूरी जानकारी दी, लेकिन वह कोई कार्रवाई करने में विफल रहा। उसके बाद उसने अभयम हेल्पलाइन पर फोन किया।

इस मामले में आगे महिला ने अभयम हेल्पलाइन के काउंसलर को बताया कि शादी के बाद भी उसका उसके पति के साथ कोई संबंध नहीं है और बाद में, शिकायतकर्ता के पति और उसकी बहन ने स्वीकार किया कि शादी की योजना यह सुनिश्चित करने के लिए बनाई गई थी कि दोनों का संबंध उजागर न हो और बात घर के अंदर ही छिपी रह जाए। वहीँ अब इस मामले में परिवार ने अभयम काउंसलर्स को आश्वासन दिया है कि भाभी-देवर के बीच विवाह के बाद का संबंध समाप्त हो जाएगा और शिकायतकर्ता महिला को आगे किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

दिल्ली में सिख युवक की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्या, सड़क पर खून से लथपथ पड़ा मिला

प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, घर में पड़ी मिली पति-पत्नी सहित 3 बेटियों की लाश

चर्च में 50 हिन्दू, सामूहिक धर्मान्तरण की कोशिश।।।, यूपी पुलिस ने 26 को किया गिरफ्तार

Related News