लॉकअप में जीत हासिल करने के बाद मुनव्वर ने कुछ इस तरह मनाया प्रेमिका का जन्मदिन

लॉक अप के विनर मुनव्वर फारूकी अपनी जीत के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चाओं का विषय बने हुए है. लॉक अप की सफलता में दी गई पार्टी में मुनव्वर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखाई दिए थे, जिनका नाम नाजिला सीताशी है. मुन्नवर ने नाजिला संग एक रोमांटिक तस्वीर साझा करके उनके साथ अपने रिश्ते को इंस्टा ऑफिशियल भी कर दिया है और अब नाजिला के जन्मदिन पर मुनव्वर उनपर अपना ढेर सारा प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे है. 

गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी के जन्मदिन को मुनव्वर फारूकी ने केक, फूड और फूलों के साथ स्पेशल बना दिया था. नाजिला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने स्वीट एंड लवली बर्थडे बैश से मुनव्वर और अपनी क्यूट एंड रोमांटिक फोटोज भी साझा की है. पहली फोटो में नाजिला अपने बर्थडे केक संग पोज देती हुई दिखाई दे रही है. टेबल पर केक के साथ रोज पेटल्स भी पड़े हुए हैं. 

वहीं, एक ओर तस्वीर में नाजिला रेड रोजेस के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है. नाजिला जिस शिद्दत से फूलों के देखने में लगे है, उससे तो ये साफ जाहिर है कि ये फूल उनके लिए उनके डार्लिंग मुनव्वर ही लेकर आए थे. नाजिला ने मुनव्वर संग भी एक रोमांटिक तस्वीर साझा की है, जो दोनों के प्यार को बखूबी बयां करने का काम कर रही है. तस्वीर में मुनव्वर अपनी लेडी लव नाजिला का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे है. मुनव्वर के हाथों में गुलाब के फूल भी हैं. कॉमेडियन के चेहरे की खुशी बता रही है कि वो नाजिला संग कितना स्पेशल करवा रहे है. 

एक आखिरी तस्वीर में नाजिला और मुनव्वर एक दूसरे को प्यार से गले लगाए नज़र आ रहे है. नाजिला ने मिरर सेल्फी ली है, जिसमें उनका चेहरा मिरर ओर है, जबकि मुनव्वर की बैकसाइड देखी जा सकती है. नाजिला के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों ने उन दोनों के रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है. 

 

ED के कारण IIFA अवार्ड के लिए विदेश नहीं जा सकती जैकलीन

रिलीज हुआ AADHA ISHQ का धमाकेदार ट्रेलर...बहुत कॉम्प्लीकेटेड है आमना और गौरव की लव स्टोरी

जरूरतमंदों की मदद के लिए सोनू ने अपनाया नया तरीका, जानकर खुश हो जाएंगे आप

 

Related News