पेशाब कांड के बाद अब फ्लाइट में शराबी यात्री ने कर दी ऐसी हरकत, मचा बवाल

पेशाब कांड के बाद अब फ्लाइट के अंदर यौन शोषण का एक मामला सामने आया है. डेल्टा एयरलाइंस के विमान में बैठकर अलास्का जा रहे व्यक्ति पर फ्लाइट अटेंडेंट के गले पर किस करने एवं कैप्टन की फूड ट्रे तोड़ने का आरोप लगा है. प्राप्त एक खबर के मुताबिक, मिनेसोटा से 10 अप्रैल की इस फ्लाइट में 61 वर्षीय फर्स्ट क्लास पेसेंजर डेविड एलन बर्क ने एक पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट को गले पर किस कर लिया. 

दरअसल, फ्लाइट में टेकऑफ से पहले डेविड को ड्रिंक दिया जाना था. ड्रिंक मांगने पर टीसी नाम के फ्लाइट अटेंडेंट ने उन्हें बताया कि रेड वाइन सर्व करने का टाइम आउट हो गया है. इसपर डेविड ने बोला, 'ठीक है, इसलिए मैं तुम लोगों को पसंद करता हूं. मुझे मेरा प्री डिपारचर ड्रिंक क्यों नहीं मिल सकता?' फिर टीसी ने फ्लाइट टेकऑफ करने के पश्चात् डेविड को ड्रिंक सर्व की. बाद में अटेंडेंट डेविड की ट्रे लेने के लिए वापस आया तो डेविड ने उससे हाथ मिलाया एवं उसके पीछे-पीछे चल पड़ा. उसने टीसी से कहा- ओह तुम कितने सुंदर हो. इस पर अटेंडेंट ने कहा- थैंक यू. फिर डेविड ने कहा- क्या मैं तुम्हें किस कर सकता हूं? टीसी ने जवाब दिया- नहीं, थैंक यू. डेविड ने कहा- ठीक है केवल गले पर. इसके बाद डेविड ने टीसी के गले को कसकर पकड़ा और जबरन किस कर लिया.

वही इस हरकत से हैरान अटेंडेंट चिढ़ कर उसे केबिन के पीछे ले गया तो एक दूसरे क्रू ने उसे बताया कि इसने तो कैप्टन की मील ट्रे भी तोड़ दी है. पूरी घटना समझने के पश्चात् पॉयलट ने एयरपोर्ट से संपर्क किया तथा पूरी बात बताई. मगर तब तक तीन ग्लास वाइन पी चुका डेविड सो चुका था. बाद में जांच के लिए पकड़े जाने पर डेविड ने FBI से कहा कि मुझे कुछ याद नहीं, मैंने सोने से पहले बस एक ही वाइन पी थी. फिलहाल मामले की तहकीकात की जा रही है.

चिलकती धूप में पेंशन लेने निकली वृद्ध...और फिर

दोस्त के पति के बारे में लड़की को पता चली ऐसी बात, हैरान कर देने वाला है मामला

MP में दिखी अनोखी मछली, देखकर चौंके लोग

Related News