शक्तिमान के बाद 'द जंगल बुक' जल्द होगा शुरू

कोरोना वायरस के कारण घर में बैठकर बोर न हो इसलिए दूरदर्शन पर अस्सी और नब्बे के दशक के चार सीरियल डेली टेलिकास्ट हो रहे हैं. रामायण, महाभारत, सर्कस, शक्तिमान और ब्योमकेश बख्शी इस समय दर्शकों का खूब मनोंरंजन कर रहे हैं. वहीं बड़ों के साथ बच्चों का ख्याल रखते हुए दूरदर्शन एक और सीरियल री-टेलीकास्ट करने जा रहा है. वहीं अब बच्चों का सबसे पसंदीदा शो 'द जंगल बुक ' एक बार फिर टीवी पर दस्तक देने जा रहा है. इसके साथ ही दूरदर्शन चैनल ने इस बात की जानकारी ट्वीट करते हुए किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बचपन में अगर आपने दूरदर्शन देखते थे तो आपने मोगली को जरूर देखा होगा. शो में मोगली और उसके अन्य किरदारों की कहानी को बड़े ही चाव से देखा करते थे. दूरदर्शन चैनल द्वारा इसकी घोषणा के साथ ही दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 'द जंगल बुक' की घोषणा के साथ दूरदर्शन ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए ट्वीट किया, आज (8 अप्रैल) से रोज दोपहर 1 बजे आप अपना पसंदीदा शो 'द जंगल बुक' देख सकते हैं.

इसके साथ ही दूरदर्शन एक और घोषणा करते हुए बताया कि रमेश सिप्पी के शो 'बुनियाद' को भी पुनः प्रसारित किया जाएगा. इसके साथ ही चैनल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, 'शाम 5 बजे @DDNational पर वक्त है मशहूर निर्देशक रमेश सिप्पी द्वारा निर्देशित धारावाहिक 'बुनियाद' का.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉक डाउन के बाद भारत सरकार लगातार ये कोशिश कर रही है कि लोग घर में बैठे रहे और बोर भी न हो.इसके साथ ही  इसी क्रम में अब पुराने टीवी शोज को वापस लाया जा रहा है जिससे  लोग घर पर रहकर अपने इन पसंदीदा शोज का आनंद ले सकें.

शेफाली जरीवाला ने ने बताया शहनाज़ से कैसा प्यार करता है सिद्धार्थ

अरुण गोविल के सपोर्ट में आये भक्त, फेक ट्विटर हैंडल की लगाई क्लास

रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आ सकती है तेजस्वी

Related News