आखिर क्यों एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी गेल गैडोट, वजह कर देगी आपको हैरान

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल गेल गैडोट को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में विषय बनी रहती है. वहीं गेल गैडोट आज यानी 30 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रही है. लेकिन आज हम उनके बारें में एक ऐसी बात बताने जा रहे है जो शायद ही आप लोगों को पता हो, तो चलिए जानते है... 

हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा गेल गैडोट ने फिल्म 'वंडर वुमैन' से हॉलीवुड में खुद को स्थगित किया था. हाल ही में गेल गैडोत ने एक बड़ा खुलासा किया है. गेल गैडोत का कहना है कि इस फिल्म से पहले वे अभिनय छोड़ अपने वतन इजरायल जाने की सोच रही थीं.

जी हाँ... हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गेल गैडोत ने अपने अनुभव एक वेबसाइट को साँझा करते हुए बताया कि "मैं 'वंडर वुमैन' मिलने से पहले सोच रही थी कि अब कभी लॉस एंजेलिस लौटकर नहीं आऊंगी, मैंने इजराजल में ही रहने की सोची थी और अन्य देशों में आते-जाते हुए अभिनय करने तथा वापस विश्वविद्यालय लौटकर कुछ और करने की सोची थी."

अपने प्रोफेशन के व्यावहारिक पहलुओं को बताते हुए गेल ने कहा कि, "क्योंकि यहां इतने सारे ना सुनने को मिले थे. आप ऑडिशन के लिए जाते हैं और आपको वहां से लौटने पर कॉल आता है, फिर दोबारा कॉल आता है. उसके बाद कैमरा लगाकर शूटिंग शुरू हो जाती है और लोग आपको बता रहे होते है कि आप इस भूमिका को कर लें तो आपकी जिन्दगी बदल जाएगी, और फिर आपको वह नहीं मिलता."

आगे गेल ने बताया कि, "मैं ऐसे मोड़ पर पहुंच चुकी थी, जहां मैं यह सब और ज्यादा करना नहीं चाहती थी." गेल की तरह ही पहले भी कई हॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्मो के नाम पर मिलने वाले फेम से धोका पाकर अपने अनुभव शेयर कर चुकी है.

अपनी फिल्म के प्रीमियर के बीच प्रियंका ने ढाया हुस्न का कहर

CITADEL में अपने एक्शन से हर किसी का दिल जीत रही प्रियंका

इस सिंगर की तरह दिखाई देना चाहते थे सेंट वॉन, लेकिन 12 सर्जरी बन गई मौत का कारण

Related News