आखिर किस बात का है गौहर खान को पछतावा? पोस्ट शेयर कर कही ये बात

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री गौहर खान को मां बने हुए 2 महीने हो गए हैं। गौहर खान ने 10 मई को अपने बेटे को जन्म दिया था। मां बनने के बाद भी गौहर सुपर एक्टिव हैं। उन्होंने डिलीवरी के 10 दिन पश्चात् ही 10 किलो वजन कम करके हर किसी को चौंका दिया था। मां बनने के बाद गौहर अब पहले की तरह अपनी नॉर्मल रूटीन ही फॉलो कर रही हैं। वो काम पर लौट चुकी हैं तथा अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर भी बहुत ध्यान दे रही हैं।

वही अब गौहर खान ने सैलून से अपनी एक फोटो शेयर की है। पोस्ट के कैप्शन में गौहर खान ने बताया कि यदि वो अपने बेटे जेहान को कुछ घंटों के लिए भी अकेला छोड़कर बाहर जाती हैं, तो उन्हें इसका पछतावा होता है। इसके अतिरिक्त गौहर ने कई सारे वीडियो और तस्वीरें जिम में वर्कआउट करते हुए शेयर किए हैं। वो स्वयं को शेप में लाने के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं। 

जिम फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- मैंने अभी केवल 20 मिनट का वर्कआउट शुरू किया है। मैं अभी स्वयं पर ज्यादा जोर नहीं दे रही हूं।' वही बात यदि गौहर खान की करें तो उन्होंने दिसंबर 2020 में जैद दरबार संग शादी रचाई थी। शादी के लगभग 3 वर्ष पश्चात् उनके घर बेटे का जन्म हुआ है। गौहर और जैद माता-पिता बनकर काफी खुश हैं। बेटे के साथ दोनों अपने काम पर भी फोकस कर रहे हैं। 

'शहनाज़ गिल एक्ट्रेस कम छिछोरी ज्यादा लग रही है', इस एक्टर ने उड़ाया 'पंजाब की कैटरीना कैफ' का मजाक

'शादी के 4 सालों में मेरे पति ने सबके साथ S*** किया', इस एक्ट्रेस के खुलासे ने उड़ाए लोगों के होश

अभिषेक ने तकिये से दबा दिया बेबिका का मुंह और फिर जो हुआ...

Related News