टीवी कलाकारों पर कोरोना की मार, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल हुए संक्रमित

देश में कोरोना महामारी ने भारी हाहाकार मचा रखा है वही इस बीच मुंबई में कोरोना के मामले रफ़्तार से बढ़ रहे हैं। एक के पश्चात् एक कई स्टार्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। गायक आदित्य नारायण और उनकी वाईफ श्वेता भी अब इस लिस्ट में सम्मिलित हो गए हैं। आदित्य ने स्वयं सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ तस्वीर साझा कर इसकी खबर दी है। आदित्य ने श्वेता के साथ अपने हनीमून की पुरानी तस्वीर साझा की है।

तस्वीर साझा करने के साथ आदित्य ने लिखा, ‘हैल्लो सबको, बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरी और मेरी वाईफ श्वेता अग्रवाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम दोनों क्वारंटाइन पर हैं। प्लीज अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रहें और हमें अपनी दुआओं में याद रखना।’ वही आदित्य की इस पोस्ट पर प्रशंसकों के साथ-साथ स्टार्स भी उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने भी आदित्य के पोस्ट पर कमेंट किया है।

आदित्य के कोरोना पॉजिटिव होने के पश्चात् शो की शूटिंग रोक दी गई है। अब टीम के सभी मेंबर्स का कोरोना टेस्ट होगा। तब तक शो के सभी जज और बाकी टीम क्वारंटाइन पर हैं। वही 1 अप्रैल को शो के जज विशाल ददलानी ने कोरोना वैक्सीन लगाई थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में अपडेट दिया था। विशाल ने शुक्रवार को ट्वीट किया, कल मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है। लीलावती हॉस्पिटल में काफी शानदार अरेजमेंट किए हैं। अभी तक इसका कोई एफेक्ट नहीं हुआ है। बस कंधे में थोड़ा सा दर्द है जहां वैक्सीन लगी वो भी इंजेक्शन के कारण से है।

एजाज खान से पूछताछ के बाद एनसीबी ने टीवी कलाकार के घर मारा छापा, जब्त हुई ड्रग्स

ख़ुशी से झूम उठी नेहा कक्कड़, अभिनेत्री रेखा है वजह

अमिताभ बच्चन की ‘गुड बाय’ में रश्मिका मंदाना के साथ ये मशहूर टीवी कलाकार भी करने जा रहा है बॉलीवुड डेब्यू

Related News