इस मासूम सी दिखने वाली एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भले ही कम फिल्मों में नजर आती हो लेकिन वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. हर बार ही अदिति अपनी फिल्मों के अलावा हॉट फोटोज के कारण भी हमेशा चर्चाओं में रहती हैं . आपको बता दें अदिति सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह हर थोड़े दिन में सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड, सेक्सी और हॉट फोटो शेयर कर सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में अदिति ने एक बार फिर अपने सेक्सी फोटोज शेयर की है.

वैसे अदिति अपनी इन्ही हॉट अदाओं के चलते बॉलीवुड सोशल मीडिया पर चर्च में बनी रहती हैं. फैंस भी हर बार अदिति राव हैदरी के हॉट अंदाज को बेहद पसंद करते है. इस बार उन्होंने ब्राइड्स टुडे मैगज़ीन के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं अदिति इस मैगज़ीन के कवर पेज पर छाई है. हर फोटो में अदिति बेहद खूबसूरत लग रही है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Dream big, sparkle more, shine on. #TarunVishwa @bridestodayin #CoverGirl' 

अदिति राव हैदरी के फैन्स सोशल मीडिया पर उनकी फोटो डालने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. अब तक अदिति की इन सभी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें कि अदिति राव हैदरी बॉलीवुड फिल्मों के अलावा तमिल, मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

अंबानी परिवार ने देश के जवानों संग मनाया बेटे की शादी का जश्न

Saand Ki Ankh : गांव के लिबास में झूला झूलती दिखी एक्ट्रेस, देखें नया पोस्टर

KGF चैप्टर 2 की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई तस्वीर

Related News