KGF चैप्टर 2 की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई तस्वीर
KGF चैप्टर 2 की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई तस्वीर
Share:

साउथ के सुपर स्टार यश ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म कोलार गोल्ड फिल्ड (केजीएफ) चैप्टर 1 में अपनी एक्टिंग से बॉक्सि ऑफिस पर जलवा बिखेर दिया था. इसी की सफलता को देखते हुए निर्माता ने इसका दूसरा पार्ट बनाने की ठानी है जिसके शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है. केजीएफ चैप्टर 1 के बाद अब केजीएफ चैप्टर 2 की शुटिंग शुरु हो गई है और इसके कुछ फोटो भी सामने आए हैं. आइये जानते हैं इस फील के बारे में .

इस फिल्म के चर्चा बहुत पहले से  हो रहे हैं और कुछ दिन पहले भी इससे जुडी कई जानकारी सामने आ चुकी हैं. फिल्म केजीएफ में एक बार फिर से दर्शकों को यश का धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा. जिस तरह पहले इस फिल्म ने धमाल किया था दूसरे पार्ट में ऐसा देखने को मिल सकता है. केजीफ चैप्टर 2 की सेट से कुछ पूजा करते हुए तस्वीर सामने आई हैं जिसमें यश निर्देशक प्रशांत नील के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं. यही तस्वीरें हाल ही में शेयर की गई हैं. 

केजीएफ के चैप्टर 1 को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और यही कारण था कि यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ पांचों भाषाओं में रिलीज होने के बाद दर्शकों के दिल में जगह एक अच्छी बना पाई. केजीएफ चैप्टर में पहले पार्ट के बाद की कहानी दिखाई जाएगी कि आगे यश जिसने रॉकी के किरदार निभाते हुए विलन और हीरों दोनों के किरदार को बखूबी से निभाया है वह आगे क्या करता है. बताया जा रहा है इस फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन भी नज़र आने वाली हैं.  

100 करोड़ से चंद कदमों की दूरी पर 'लुका-छिपी'

सामने आया विराट-अनुष्का का एक प्यार भरा वीडियो

200 करोड़ के क्लब में हुई टोटल धमाल की एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -