अंबानी परिवार ने देश के जवानों संग मनाया बेटे की शादी का जश्न

भारत के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी निता अंबानी ने 9 मार्च को ही अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी करवाई है. बता दें आकाश अंबानी ने अपने बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से शादी की है. शादी के बाद अंबानी परिवार जश्न मनाने देश की सेना, नेवी, मुंबई पुलिस, रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के पास पहुंचे. जी हां... इस नए नवेले जोड़े ने यहां पर हजारों लोगों का आशीर्वाद लिया. इतना ही नहीं इस खास मौके पर उन्होंने वर्ल्ड सेंटर धीरु भाई अंबानी सक्वायर पर डांस शो का आयोजन किया गया.

अंबानी परिवार ने इस कार्यक्रम में देश को सुरक्षित रखने के लिए सभी लोगों को उनके काम के लिए आभार प्रकट और सम्मान दिया गया. आपको बता दें इस कार्यक्रम में एक म्यूजिकल फाउंटेन शो भी था, जिसका नाम प्रेम रखा गया था. ये शो नीता अंबानी द्वारा पेश किया गया था. जिसमें कृष्ण की रास लीला को दिखाया गया. इस मौके पर नीता ने कहा था कि, 'हम काफी सम्मानित महसूस कर रहे हैं, इस समारोह में देश के रक्षक हमारे साथ शामिल हुए हैं. हमारे लिए एक खुशी का मौका है. मै आशा करती हूं कि आप सभी आकाश और श्लोका को अपना आशिर्वाद देंगे.'

इतना ही नहीं नीता ने आगे यह भी कहा कि, 'हमारी पुलिस सैन्य बल और सिटी वर्कर्स का सही रूप से संचालन में विशेष योगदान है. इसके लिए हम आपके सदा आभारी रहेंगे. मुंबई के बीकेसी में खुले धीरू भाई अंबानी स्कावायर में ये समारोह हमारे मुंबई को समर्पित है.' आपकी जानकारी के लिए बता दें आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का जश्न आनाथालयों के बच्चे और ओल्ड होम के साथ भी मनाया गया है. सोशल मीडिया पर ये सभी फोटोज तेजी से वायरल हो रही है.

Saand Ki Ankh : गांव के लिबास में झूला झूलती दिखी एक्ट्रेस, देखें नया पोस्टर

KGF चैप्टर 2 की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई तस्वीर

Badla Collection : 50 करोड़ भी नहीं कर पाई अमिताभ-तापसी की फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -