Saand Ki Ankh : गांव के लिबास में झूला झूलती दिखी एक्ट्रेस, देखें नया पोस्टर
Saand Ki Ankh : गांव के लिबास में झूला झूलती दिखी एक्ट्रेस, देखें नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म 'सांड की आँख' में नज़र आने वाली हैं जिसकी शूटिंग भी चल रही है. हर रोज़ इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें सामने आ रही हैं. इसी के बाद एक और तस्वीर सामने आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं इस फिल्म की नई तस्वीर जो सामने आई है. इस पोस्टर में भी दो महिलाएं दिखाई दे रही हैं. 

हाल ही में तापसी की अगली फिल्म के सेट से उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. बता दें उनकी अगली फिल्म का नाम है ‘सांड की आंख’ जिसमें तापसी अलग और दमदार किरदार में नजर आएंगी. इस नए पोस्टर में दो महिलाएं झूला झूलते हुए दिखाई दे रही हैं. लेकिन इसमें उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. ये तस्वीरें एक्ट्रेस ने ही सोशल मीडिया पर शेयर की है आइये आप भी देखें ये तस्वीर. इसे तापसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है- हवाओं का रूख बदल रहा है...... बस जल्द ही झूलते आ रहे हैं#SaandKiAankh #ComingSoon . 

इसके पहले पोस्टर में तापसी गांव की एक महिला के रूप में नजर आ रही थी. इस लुक में वह एकदम देसी अवतार में दीवार पर गोबर थाप रही हैं. उनके साथ एक और एक्ट्रेस ऐसा करती हुई इस तस्वीर में नजर आ रही हैं. हालांकि यह एक्ट्रेस कौन है यह अब तक पता नहीं चल पाया है. ऐसे ही इस बार भी उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. इस फिल्म में तापसी के साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. ये फिल्म उत्तर प्रदेश के जौहरी गांव की महिला शूटर्स प्रकाशी और चंद्रो की कहानी पर बेस्ड है.

 

‘सांड की आंख’ में गोबर थापते हुए दिखी यह एक्ट्रेस

KGF चैप्टर 2 की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई तस्वीर

100 करोड़ से चंद कदमों की दूरी पर 'लुका-छिपी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -