Hello मैगज़ीन के लिए अदिति का फोटोशूट, देखकर उड़ जायेंगे होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी फ़िलहाल अपने फोटोशूट के लिए मालदीव में धूम रही हैं और वहां से अपने हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर कर रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस किसी न किसी मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाती ही रहती हैं उसी तरह अदिति का ये फोटोशूट भी आपके होश उड़ाने के लिए काफी है. जी हाँ, लेटेस्ट फोटोशूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं वो और बता दें ये फोटोशूट उन्होंने मैगज़ीन के लिए ही करवाया है. 

इस एक्ट्रेस ने बिकिनी और साड़ी में एक साथ फोटो शेयर कर मचा दी खलबली

इन फोटोज में आप देख सकते हैं अदिति मालदीव के खूसबूरत बीच पर बैठी हैं और बोल्ड फोटोशूट करा रही हैं. अदिति का ये रॉयल लुक सभी को मदहोश कर रहा है जिसे देखने के बाद आपकी भी नज़रे नहीं हटेंगी. ब्लू जड़ाऊ गाउन और स्किल कलर के हाई स्लिट गाउन में अदिति का लुक बहुत ही खूबसूरत लग रहा है. इस रॉयल ड्रेस के अलावा उन्होंने सिल्वर ज्वैलरी पहनी हुई है जो फुल रॉयल लुक दे रही है. 

इस मशहूर एक्टर को नहीं पसंद भारतीय लोगों की ऐसी आदते

इसी के साथ ये बता दें कि अदिति ने ये फोटोशूट अक्टूबर की Hello मैगज़ीन के लिए करवाया है जिसे आप यहां देख ही सकते हैं. फोटोज के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसे देखकर आप भी उनके फैन हो जायेंगे. इसके अलावा फ़िल्मी करियर की बात करें तो आखिरी बार अदिति पद्मावत में नज़र आई थी जिसमें वो अल्लाउद्दीन खिलजी की पत्नी के रोल में नज़र आई थी. फ़िलहाल वो किसी भी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं और फोटोशूट में व्यस्त चल रही हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

सैफ अली को मिली अपनी अगली फिल्म, ऐसा होगा किरदार

इस एक्ट्रेस ने बिकिनी और साड़ी में एक साथ फोटो शेयर कर मचा दी खलबली

 

Related News